जेठालाल ने बबिता जी को किया फिर एक वादा

@shahzadahmed

तारक मेहता का उल्टा चष्मा के सभी दर्शक जानते ही होंगे कि जेठालाल का गोकुलधाम सोसाइटी में अगर कोई सबसे  पसंदिदा सदस्य है, तो वह है बबिता जी

जेठालाल बबिता की मदद करने के लिए किसी भी हद्द तक जा सकते है और इसकी मिसाल दर्शकों को आने वाले एपिसोड में दिखाई देने वाली है

जेठालाल अपने दुकान से लौट रहे होते है तब उन्हें सोसाइटी कंपाउंड में बबिता मिलती है। बबिता को परेशान देख जेठालाल उन्हें कारण पूछते है।बबिता जेठालाल को अपने परेशानी का कारण समझाते हुए बताती है कि वह अय्यर के लिए दक्षिण भारतीय भोजन बनाने का प्लान कर रही थी।पर खाना पकाने के वक्त  गैस ख़त्म हो जाता है।बबिता परेशान होकर दूसरे सिलिंडर की व्यवस्था करने के लिए घर से बाहर  निकलती है जहा उनकी मुलाकात जेठालाल से होती है।

जेठालाल बिना कुछ सोचे समझे बबिता को अपने घर का सिलिंडर देने का वादा कर देते है। पर जब वास्तव में वह भरा हुआ सिलिंडर उठाने जाते है तब उनकी हालत ख़राब हो जाती है।वह अपने परम मित्र तारक मेहता के पास मदद की गुहार लगाते है| पर सिलिंडर इतना भारी है कि उसे उठाना दोनों के लिए कठिन हो रहा है।

क्या जेठालाल बबिता जी को दिया हुआ वादा निभा पाएंगे?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #entertainment
#TaarakMehtaKaOoltahChashmah

Related posts