जेठालाल को हड़बड़ी में फिसलकर लगी गहरी चोट

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में आयोजित कोवीड -19 वॅक्सीनेशन अभियान आखिकार सफलतापूर्वक संपन्न हो चूका है

इस वॅक्सीनेशन अभियान के बारे में अफवा फैलानेवाले व्यक्ति को भी इंस्पेक्टर चालू पांडे और उनकी टीम ने पकड़ लिया है।अब सोसाइटी में खुशनुमा माहौल है और चालू पांडे सह सभी गोकुलधामवासी ख़ुशी से फुले नहीं समा पा रहें है। पर इस सब के बिच जेठालाल हड़बड़ाहट में कुछ काम करते वक्त फिसलकर घायल हो गए है।

दरअसल, जेठालाल को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि उनका कोवीड -19 वॅक्सीनेशन बड़े ही आसानी से हो चूका है।उनकी ख़ुशी की कोई सीमा नहीं है।इसी आनंद में वह घर पहुंचते है और अनजाने में लड़खड़ाकर फिसल जाते है।इस दौरान उन्होंने जिस हाथ पे वैक्सीन लिया है उसी हाथ पर गिर जाते है जिससे उन्हें हाथ में बहुत दर्द होने लगता है।

घर पर सिर्फ बापूजी मौजूद है और उन्हें अकेले जेठालाल को संभालना मुश्किल हो रहा है| वह किसी तरह डॉ. हाथी को फ़ोन कर घर पर बुलाते है।अब यह ज़ख्म कितनी गहरी है यह तो सिर्फ डॉ. हाथी ही बता सकते है।देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo

 

Related posts