जेठालाल के लिए दया का पत्र लाये है सुंदरलाल

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के जेठालाल ख़ुशी से झूमने वाले है

दरअसल सुंदरलाल जेठालाल को बिना बताएं उनके घर आ जाते है।जेठालाल उनसे आने का कारण पूछते है पर सुंदरलाल और उनके दोस्त एक दूसरों के साथ इतने मग्न हो जाते है कि वे जेठालाल कि बातों को अनसुना कर देते है। जेठालाल भी उनसे कारण जानने का प्रयास करते है।सुंदरलाल और उनके दोस्त कभी घर में गरबा खेलते है, तो कभी घर भर मे मंडराते है। सुंदरलाल जेठालाल के प्रश्न को टालकर उन्हें यह नहीं बता रहे है कि उनके जेठालाल के घर पर आने का कारण क्या है।

हमेशा की तरह, सुंदरलाल की उपस्थिति जेठालाल को चिंतित करती है।उन्हें यह पता है कि सुंदरलाल का ऐसे अचानक घर आने का कारण कोई न कोई आर्थिक समस्या ही होगी। बहुत श्रम के बाद सुंदरलाल जेठालाल को बताते है कि वह उनके घर कोई भी मुसीबत को लेकर नहीं आये है। बल्कि सुंदरलाल जेठालाल को अपने रियल एस्टेट के नए बिजिनेस शुरू करने कि खबर करते है। यह सुनकर जेठालाल को राहत मिलती है, पर अगले ही पल उन्हें ऐसा विचार भी आता है कि सुंदरलाल आखिर उनके घर क्यों पधारे होंगे।बहुत मिन्नतें और निवेदन करने के बाद, सुंदरलाल जेठालाल के हाथों में दया का पत्र रखते है।

जेठालाल पत्र पढ़कर काफी भावुक हो जाते है। पत्र में दया जेठालाल को वादा करती है कि वह जल्द ही घर लौटने वाली है।जेठालाल को यह बात पर विश्वास नहीं होता है।क्या लिखा होगा दया ने अपने पत्र में यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#jethaalal #sunderlal #entertainment

Related posts