जब बेनी और बिमलेश होंगे एक तो मचेगा कैसा कलेश

एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में सपना सिकरवार नजर आयेंगी बिमलेश की भूमिका में

बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) और बिमलेश के एकतरफा प्यार के चर्चे हमने तीन साल तक सुने और अब जल्दी ही मिलने वाले हैं ये! राजेश (कामना पाठक) द्वारा बेनी को नापसंद किये जाने से लेकर बिमलेश के उससे दूर रहने तक, उनकी प्रेम कहानी में हमेशा ही भव्य मिलन की कमी रही है। दर्शकों के लिए चौंकाने वाली जबकि बेनी के लिए खुशी की बात है कि बिमलेश एण्डटीवी के हप्पू की उलटन पलटन में शानदार एंट्री करने जा रही हैं। जी हां, आपने बिलकुल सही सुना। बिमलेश वही लड़की है जिसने बेनी का दिल चुराया था और एक या दो नहीं बल्कि पूरे तीन साल तक दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया था। अब वह आखिरकार सबके सामने आने वाली है। खूबसूरत और चुलबुली लड़की बिमलेश का किरदार सपना सिकरवार निभा रही हैं और वह 13 सितंबर से शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं।

कई कॉमिक भूमिकाएं निभाने के बाद सपना सिकरवार बिमलेश की बहुप्रतीक्षित भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हैं। वे कहती हैं, “इस शो में बेनी की प्रेमिका के रूप में बिमलेश के किरदार को लेकर काफी जिज्ञासा और दिलचस्पी रही है। इस शो के प्रशंसकों और दर्शकों ने सिर्फ बिमलेश का नाम सुना था पर उसे कभी देखा नहीं था। जब निर्माताओं ने मुझे यह भूमिका ऑफर की तो मैं खुशी से उछल पड़ी। बेशक, बिमलेश का किरदार सबसे प्रत्याशित रहा है और मैं इस भूमिका के लिए चुने जाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। दर्शक जिस किरदार के बारे में इतने समय से इतना सब सुनते आ रहे हैं, उसका अब एक चेहरा है! अपनी घरेलू कॉमेडी और हप्पू सिंह तथा उसकी पलटन द्वारा किए जाने वाले अनहोनी घटनाओं के कारण यह शो दर्शकों का पसंदीदा रहा है।”

अपने किरदार के बारे में सपना ने कहा, “बिमलेश राजेश की छोटी बहन हैं और बेनी उससे प्यार करता है। वह और बेनी एकतरफा रिश्ते में हैं, बेनी बिमलेश की बस आवाज सुनकर ही बेहोश हो जाता है। जहां तक बिमलेश की पर्सनैलिटी की बात है तो वह बहुत ही जिंदादिल और मस्तमौला है। वह पूरी ड्रामा क्वीन है और स्थितियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना उसे पसंद है। जिससे अक्सर विवाद बढ़ जाता है। उसकी शानदार एंट्री के साथ, दर्शकों को निश्चित रूप से भरपूर हास्य, ड्रामा और एंटरटेनमेंट का आनंद मिलेगा।‘‘ वह आगे कहती हैं, “मेरा परिवार और मैं नियमित रूप से हप्पू की उलटन पलटन देखती हूं और मैं अक्सर बेनी के लिए बुरा महसूस करती हूं और चाहती हूं कि कभी न कभी बेनी अपनी बिमलेश से मिले। और आज मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ही इस इच्छा को पूरा करूंगी (हंसती हैं)। मुझे इस टीम से जुड़कर और इस खूबसूरत यात्रा की शुरूआत करते हुए खुशी हो रही है।“

कहानी इस तरह आगे बढ़ती है कि प्यार में उदास बेनी बिमलेश को याद करता है और एक दिन उसके साथ होने का सपना देखता है। उसके आस-पास मौजूद हर व्यक्ति उसके दुख को देख सकता है और वो सभी मिलकर बिमलेश के पिता गब्बर (साहिल पटेल) को मनाने का फैसला करते हैं। वे सभी गब्बर को बेनी के साथ उनकी बेटी की शादी करने के लिए राजी करने की कोशिश करते हैं। हप्पू और उसका परिवार बेनी के प्रपोजल का समर्थन करने का निर्णय करता है। पर क्या इसका अंत सुखद होगा? जानने के लिए देखते रहिए!

Getmovieinfo

Related posts