चंपकलाल बनेंगे नए साल की पार्टी के इवेंट प्लानर

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में होने जा रहा है नए साल के स्वागत के लिए एक बड़ा जश्न

उसी के साथ गोकुलधाम सोसाइटी के सभी रहिवासी पड़ गए है चिंता में, क्योंकि इस पार्टी की प्लानिंग की पूरी ज़िम्मेदारी ले ली है चंपकलाल ने

चंपकलाल ने ऐसी घोषणा की है कि इस बार वह खुद नए साल पर होने वाली पार्टी की सारी व्यवस्था का ध्यान रखेंगे और उन्हें किसी के मदद या सहायता की जरूरत नहीं है।इस बात से सभी गोकुलधामवासी चिंता में पड़ गए है कि अकेले चंपकलाल यह सब कुछ कैसे संभाल पाएंगे और उसी के साथ सभी को यह भी जानना है कि उनकी योजना क्या होगी| इसलिए सोसाइटी का प्रत्येक व्यक्ति बारी-बारी से उनके पास जाकर उनका प्लान जानने की कोशिश करता है पर चंपकलाल अपने प्लान के बारे में किसी को नहीं बताते।

जेठालाल और तारक मेहता भी चंपकलाल से जानकारी लेने की कोशिश करते है पर उनके हाथ भी कुछ नहीं आता है।ऐसा कोई रास्ता नहीं बचा है जिससे जेठालाल और सोसाइटी के अन्य रहिवासी यह पता कर पाये कि आखिर चंपकलाल पार्टी का प्रबंध कैसे करने वाले है। तारक मेहता के कहने पर जेठालाल टप्पू की मदद मांगने की कोशिश करते है।उन्हें लगता है कि टप्पू अपने दादाजी का लाडका होने के कारण वह पार्टी के बारे में कुछ जानकारी चंपकलाल से प्राप्त कर सकता है।पर इसमें भी कोई यश प्राप्त नहीं हो पाता है।अपने बापूजी से कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं होते देख जेठालाल निराश हो जाते है। तभी अचानक उन्हें एक मार्केटिंग कॉल आती है जिससे उनके दिमाग में नया प्लान आता है। यह उम्मीद में कि उन्हें पार्टी के बारे में कोई न कोई जानकारी तो ज़रूर प्राप्त हो जाएगी जेठालाल अपने पिता चंपकलाल को एक इवेंट प्लानर के रूप में कॉल करने का फैसला लेते है।

जेठालाल का यह प्लान तो अच्छा है पर क्या वह इसमें सफल होंगे?

क्या उन्हें पार्टी की जानकारी मिल पायेगी?

आखिर चंपकलाल जेठालाल के बापूजी जो ठहरे। जो भी हो फिलहाल यह एक रहस्य ही है कि चंपकलाल ने आखिर पार्टी की योजना कैसे बनाई होगी ? कैसे मनाएगी गोकुलधाम सोसाइटी अपने नए साल का जश्न यह देखना काफी हास्यमय और रोमांचक होगा।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #TaarakMehtaKaOoltahChashmah
#champakklal #entertainment

Related posts