गौरव राणा ने शिव ठाकरे के साथ रंग शारदा ऑडिटोरियम मुंबई में मिस्टर और मिसेस इंटरनेशनल स्टार का दूसरा सीजन शुरू किया

गौरव राणा और एनएफएमजी प्रोडक्शन, राजन राणा द्वारा प्रबंधित अत्यंत प्रत्याशित मिस्टर और मिसेस इंटरनेशनल स्टार 2023 का दूसरा सीजन सफलतापूर्वक शुरू किया गया है। इस आयोजन का आयोजन प्रतिष्ठित रंग शारदा ऑडिटोरियम, बांद्रा वेस्ट, मुंबई में हुआ था और इसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी व्यक्तित्व शिव ठाकरे ने निर्धारित किया था।

मिस्टर और मिसेस इंटरनेशनल स्टार 2023 का दूसरा सीजन देशभर के युवा लोगों से बहुत अधिक प्रतिक्षित था। ऑनलाइन ऑडिशन के बाद, 180 प्रतिभागियों को मुंबई सेमी-फाइनल के लिए चुना गया, जिनमें 6 से 12 वर्ष की आयु समूह से भी भाग लेने वाले शामिल हैं। यह आयोजन उन अभिनेता और मॉडलों के लिए एक लोकप्रिय मंच बन गया है जो अपनी प्रतिभा प्रद
आयोजकों ने शो के प्रवेश शुल्क कम रखे हैं और ऑनलाइन पंजीकरण और ऑडिशन आयोजित किए हैं। इस आयोजन के सेमी-फाइनल भारत के प्रमुख शहरों, जैसे कोलकाता, जयपुर, पुणे, दिल्ली, चंडीगढ़, मुंबई, लखनऊ, बैंगलोर आदि में आयोजित किए जाएंगे। दिलचस्पी की बात है कि इन शोज के दावेदार सभी उम्र के लोग, विशेष रूप से 45 साल से अधिक उम्र के भी होते हैं, जो यह साबित करते हैं कि जुनून की कोई उम्र सीमा नहीं होती। यह शो Mr & Miss Global Star के विजेताओं, नव्यश्री उदय शेट्टी और अक्षय चंदेल द्वारा नृत्य रचना किया गया था। Mr & Miss International Star Season 1 के विजेता, पलक नयार भी इस आयोजन में मौजूद थे।

Getmovieinfo.com

Related posts