गौरव चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘लकीरें’ का ट्रेलर उत्तर प्रदेश की माननीय राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा रिलीज किया जाएगा!

गौरव चोपड़ा इस समय सभी सही कारणों से खबरों में बने हुए हैं। फिर चाहे वह एक अभिनेता के रूप में उनकी अच्छी भूमिकाएँ हों या उनकी हालिया परियोजनाओं के लिए उनको मिल सम्मान हों। ‘राणा नायडू’, ‘बच्चन पांडे’, ‘गदर 2’ जैसी फिल्मों से गौरव के लिए हिट फिल्मों की हैट्रिक बना दी है और अब, दर्शक उनसे और अधिक की मांग कर रहे है। तो आखिरकार दर्शकों का इंतजार खतम हो रहा है क्योंकि गौरव चोपड़ा की अगली फिल्म ‘लकीरें’ बहुत जल्द यानि की 3 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म 3 नवंबर 2023 को रिलीज होगी जबकि ट्रेलर 19 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लॉन्च किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज से जुड़ी एक खास बात यह है कि उत्तर प्रदेश की माननीय राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल खुद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगी। अपनी इस फिल्म के बारे में गौरव बताते हैं,

“एक अभिनेता के रूप में, आप अच्छी और गहन कहानी-आधारित परियोजनाओं का हिस्सा बनना चाहते हैं जिन्हें दिखाया जाना चाहिए और लकीरें उनमें से एक है। यह एक ऐसी फिल्म है जो वैवाहिक बलात्कार के जुड़े हुए मुद्दे को संबोधित करती है और यह फिल्म बड़े पैमाने पर समाज तक पहुंचने की हकदार है। वैसे तो अभिनय अपने आप में आपको रचनात्मक संतुष्टि देता है, लेकिन कुछ परियोजनाएं ऐसी होती हैं जो आपको उससे जुडने पर गर्व महसूस कराती हैं। यह परियोजना बिल्कुल उनमें से एक है और मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनूंगा जो देश को बताने लायक है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म पारंपरिक भारतीय मानसिकता को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और लोगों को सहमति के महत्व का एहसास कराएगी। यह एक महत्वपूर्ण सामाजिक फिल्म है और माननीय राज्यपाल स्वयं इस के ट्रेलर लॉन्च को लॉन्च करके हमारे दृष्टिकोण का समर्थन कर रही हैं। मैं उनके समर्थन के लिए उनका आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक मुझे इसमें देखकर आनंद लेंगे।”

पहले से ही अपने पीछे कई सफल परियोजनाओं के साथ, गौरव ने वास्तव में एक अभिनेता के रूप में ऊंचे मानक स्थापित किए हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि दर्शक भी इसके लिए बहुत उत्साहित होंगे। ‘राणा नायडू’ में एक सुपरस्टार और ‘गदर 2’ में एक पुराने सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के बाद, वह इस फिल्म में एक प्रोफेसर-कवि की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अपनी पिछली कुछ परियोजनाओं के साथ, उन्होंने निश्चित रूप से अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं, कि गदर 2 के बाद दर्शक उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं। गदर 2 के बाद उन्होंने कमर्शियल फिल्म की जगह एक सामाजिक-प्रासंगिक फिल्म का हिस्सा बनकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है, जो की एक विशिष्ट दर्शक वर्ग के लिए है। जब बात परियोजनाओं के चयन की बात आती है तो गौरव चोपड़ा काफी सोच समज कर फैसला लेते है। इस बात को ध्यान में रखते हुए की वह विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ और परियोजनाएँ कर रहे हैं, हम कह सकते है की उन्हें इस फिल्म की रिलीज़ के बाद उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिले इसकी अधिक संभावना है। क्योंकि उन्हें पहले ही ‘राणा नायडू’ और ‘गदर 2’ के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

हम गौरव को लकीरें के लिए शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Getmovieinfo.com

 

 

Related posts