गोकुलधाम सोसाइटी में गणेशोत्सव की तैयारियाँ

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जल्द ही शुरू होने वाली है गणेशोत्सव की तैयारियाँ। सभी सदस्यों का कोवीड -19 वॅक्सीनेशन सफलता से हो चूका है और इसी संतुष्टि के साथ गोकुलधामवासी जल्द ही गणपती बाप्पा का स्वागत करेंगे।

सभी सदस्य गणेशोत्सव मनाने के लिए बहुत उत्सुक है। भिड़े सभी को इस साल के गणेशोत्सव के बारे में चर्चा करने के लिए क्लब हाउस में बुलाते है।दौरान, पोपटलाल भी गणेशोत्सव की तैयारी करने गोकुलधाम सोसाइटी में लौट चुके है। टप्पू सेना अपनी ओर से अनोखी कल्पनाओँ के बारे में सोच रहे है।

वही दूसरी ओर जेठालाल ने गणेश उत्सव के दौरान अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्राहकों के लिए स्पेशल डिस्काउंट और ऑफर्स रखे है।इस तरह से सभी गोकुलधामवासी इस साल गणपती बाप्पा के आगमन की तैयारी बड़े ही जोरो शोरो से कर रहे है।

गोकुलधामवासियों ने हमेशा सारे त्यौहार बहुत ही ख़ुशी और प्यार से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनाये है। इसलिए तो इसे ‘मिनी इंडिया’ भी कहते है।गोकुलधाम सोसाइटी के साथ गणेशोत्सव मनाने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo

 

Related posts