गोकुलधाम सोसाइटी जाने के अपने फैसले पर पछता रहे हैं तारक मेहता के बॉस ?

तारक मेहता का बॉस, जो उसके अचानक छुट्टी लेने से बहुत चिढ़ गया है, और उसे आश्चर्यचकित करने की योजना बनाता है|  वह जाँचना चाहते है कि क्या वास्तव में तारक मेहता के पैर में चोट लगी है या नहीं। लेकिन इस फैसले ने तारक के बॉस के लिए एक के बाद एक मुसीबत खड़ी कर दी है।

जिस क्षण से तारक के बॉस गोकुलधाम सोसाइटी के गेट पर पहुंचे, उन्हें गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों द्वारा इधर उधर घुमाया ही जा रहा है |  पहले अब्दुल ने उसे खाली पेट तीन गिलास सोडा पिलाया, फिर भिड़े उसे अपने घर ले गया और एक कप चाय पिलाई। जैसे ही तारक मेहता का बॉस भिड़े के घर से भाग निकलते है, डॉ. हाथी जोर देकर कहते हैं कि वह उनके घर आए।

क्या यह सिलसिला यहीं खत्म होने वाला है या तारक के बॉस को अपने फैसले पर पछतावा होने वाला है? अधिक जानने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

getinf.dreamhosters.com

Related posts