गोकुलधामवासियों को आया कौन बनेगा करोड़पति से न्योता

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के गोकुलधामवासी बतौर मेहमान कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) शो पर नज़र आने वाले है

इसका निमंत्रण खुद महानायक अमिताभ बच्चन जी ने असित कुमार मोदी और गोकुलधामवासियोंको दिया हैं

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चष्मा के निर्माता श्री असित कुमार मोदी को श्री अमिताभ बच्चन जी का फ़ोन आता है और वे उन्हें गोकुलधामवासियों के साथ KBC 13 पर आने का न्योता देते हैं| यह खबर देने असित जी गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े को फ़ोन लगाते हैं।यह अकल्पनीय खबर सुनते ही भिड़े चकित हो जाते है।निमंत्रणपत्र पढ़कर तो भिड़े फूले नहीं समां पा रहे है। असित मोदी जी के कहने पर भिड़े जब यह बात सभी गोकुलधामवासियों को बताते हैं तब गोकुलधामवासी ख़ुशी से झूम उठते है और सोसाइटी में मानो जश्न का माहौल बन जाता है।

गोकुलधामवासी यह खबर सुनकर इतने उत्सुक हो गए है कि सभी ने अपनी ओर से तैयारियाँ करना शुरू कर दिया है। कोई अपने पसंदीदा रंग और डिज़ाइन के कपडे चुनने में व्यस्त हैं तो कोई अपना ज्ञान ताज़ा कर रहा है। कितना मनोरंजक और दिलचस्प होगा जब गोकुलधाम सोसाइटी का यह मज़ेदार परिवार भारत के सबसे ज्ञानदार शो पर नज़र आएगा। देखते रहिये असित कुमार मोदी द्वारा लिखित और निर्मित और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।तारक मेहता का उल्टा चष्मा यह भारतीय टेलीविजन शो पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था और यह शो अब तक 3300 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है।

getmovieinfo

Related posts