गायक डीप मनी का नया गीत ‘दे दारू’ की दिल्ली में हुई सक्सेस पार्टी

@shahzadahmed

डोप-शोप गायक डीप मनी ने इस बुधवार को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कैफे हाई 5 में इंडियन म्यूजिक लेबल बुलमैन रिकॉर्ड्स के साथ अपने नए गीत “दे-दारु” की सक्सेस पार्टी 24 मार्च 2021 को मनाई

यह कार्यक्रम दीप मनी के गानो के साथ शुरू हुआ और बाद में स्वयं उन्होने भी अपने गाने गाये।बुलमैन रिकॉर्ड्स म्यूज़िक लेबल अपने आम चैनल के माध्यम से स्वतंत्र कलाकारों के लिए सभी प्लेटफार्मों की पेशकश करने की दृष्टि से शुरू किया गया है। वे हिप-हॉप, इनदिपेंदेट म्युज़िक और अरबन देसी कि शैली में सभी प्लैटफार्म प्रदान करते हैं। पार्टी के जनादेश डीप मनी, एके और सुनील हमाल हैं।
लेबल के संस्थापक और भागीदार श्री सुनील हमाल का कहना है कि, “हम बेहद खुश हैं कि इस गीत ने 1.8 मिलियन वियू पूरे किये और गिनती अभी भी जारी है। लोग इस गाने को काफी सराह रहें हैं, और आगे देखते हैं कि यह गीत और कितने रिकॉर्ड बनाता है। जल्द ही बुलमैन रिकॉर्ड अपने चैनल पर कई अन्य गाने जारी करेंगे। ”

डीप मनी ने कहा, “मैंने टीम बुलमैन रिकॉर्ड के साथ काम करते हुए खुद को काफी सम्मानित महसूस किया। यह गीत सफल रहे, और एक नई पार्टी की लहर बने, फिंगर्स क्रौस्द। ” रैपर एके कहते हैं, “मैं पहली बार गायक दीप मनी और बुलमैन रिकॉर्ड्स टीम के साथ काम कर रहा हूं और मैं यह कह सकता हूं कि गीत हर एक व्यक्ति का संयोजन परिणाम है जो इसके साथ जुड़ा हुआ है, ऐसे टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। ”

कैफे हाई 5 हाल ही में कनॉट प्लेस में खोला गया है और कुछ ही समय में कई लोगों के लिए पसंदीदा पार्टी स्थल बन गया। जगह के माहौल के हिसाब से क्यूरेट किया गया फूड मेनू और ड्रिंक्स सभी पार्टी पसंद लोगों का अट्रैकशन बना है। उस जगह के मालिक श्री प्रशांत करण कहते हैं, “हम इस अद्भुत ब्लॉकबस्टर गीत और अद्भुत कलाकारों के लिए बेहद खुश हैं और चाहते हैं कि यह गाना और अधिक सफल हो।”

Getmovieinfo.com

#deepmoney #singer #newsong #dedaaru #successparty

Related posts