गायक-गीतकार Armaan Malik ने इंडियन आइडल सीजन 14 में अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीत लिया, अपने नए एल्बम ‘ओनली जस्ट बिगन’ से ‘मरने से पहले’ गाया

अपनी भावपूर्ण आवाज और बेमिसाल म्यूजिक के लिए मशहूर, गायक-गीतकार अरमान मलिक इंडियन म्यूजिक लैंडस्केप में इतिहास रच रहे हैं, और दुनिआ भर में  सबसे प्रिय और प्रतिभाशाली नए जमाने के कलाकारों में से एक के रूप में उभर रहे हैं। हाल ही में अपने नए रिलीज़ एल्बम ‘ओनली जस्ट बिगन’ के लिए अपार शाबाशी हासिल कर रहे अरमान मलिक फिलहाल में लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ सीजन 14 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में शामिल हुए। शो के दौरान, उन्होंने अपने अन्य सुपरहिट रोमांटिक गानों के साथ ‘ओनली जस्ट बिगन’ एल्बम के गाने पेश किए।

अपने लाखों फैंस द्वारा प्रिंस ऑफ पॉप के रूप में पहचाने जाने वाले अरमान ने अपनी भावपूर्ण आवाज में ‘मरने से पहले’ गाना गाया और अपने शानदार परफॉर्मन्स  से सभी की आंखों में आंसू ला दिए। इसके अलावा, संगीतकार ने एक अन्य प्रतियोगी के साथ अपने हिट गाने ‘पहला प्यार’ और ‘मैं रहूं या ना रहूं’ भी गाया और उनके एंट्री सॉन्ग के रूप में उनका बेहद प्रसिद्ध रोमांटिक गाना ‘बोल दो ना जरा’ भी गाया। उनके प्रदर्शन ने न केवल प्रतियोगियों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि शो के जजों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे उनकी गायन प्रतिभा और भारी लोकप्रियता फिर से मजबूत हो गई।

‘ओनली जस्ट बिगन’ एल्बम में कुल आठ गाने हैं, जिनमें ‘ओनली जस्ट बिगन’, ‘मेरे ख्यालों में’, ‘कसम से’, ‘हमनवा’, ‘दूर चलें कहीं’, ‘मरने से पहले’, ‘सुन माही’ और ‘टीएमएमटी – तू मेरी मै तेरा’ शामिल हैं। । रचना का श्रेय अरमान मलिक को दिया जाता है, जिसका निर्माण अमाल मलिक ने किया है, और अनेक क्रिएटिव कोलैबोरेशन से इसे और बनाया गया है।

Getmovieinfo.com

Related posts