क्या स्टार प्लस के शो ‘आंख मिचौली’ की खुशी दुबे उर्फ़ रुक्मिणी कर रही हैं ‘गुम है किसीके प्यार में’ से  नील भट्ट उर्फ़ विराट और ‘दिया और बाती हम’ से, से दीपिका सिंह उर्फ़ संध्या से मुलाकात?

स्टार प्लस हमेशा से अपने दर्शकों को रोमांचक और दिलचस्प कंटेंट प्रदान करने के लिए जाना जाता है, जो उन्हें उनके सुपर एंगेजिंग शोज़ के माध्यम से अलग-अलग  भावनाओं के साथ ले जाता है। चैनल के पास उन शानदार शोज़ की एक शानदार लाइनअप है जो सिर्फ मनोरंजन करने के लिए ही नहीं, बल्कि सशक्त करने का भी उद्देश्य रखते हैं। इनमें शामिल हैं ‘अनुपमा’, ‘गुम है किसीके प्यार में’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘तेरी मेरी डोरियां’, ‘इमली’, ‘ये है चाहतें’, और ‘बातें कुछ अनकही सी’ जो परिवारिक ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं और इन्हें दर्शकों ने बड़े प्यार से स्वीकार किया है।

स्टार प्लस ने अपने सफर को आगे बढ़ाते हुए नए और अनजाने क्षेत्रों में कदम रखा है।  स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिए एक नया अंडरकवर कॉप सागा, “आंख मिचौली,” लाया है, जिसमें ख़ुशी दुबे और नवनीत मलिक हैं। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा उत्पन्न, “आंख मिचौली” दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर इस खींचने वाले किस्से में बांधने का वादा करता है।

आंख मिचोली बहादुर और साहसी एक्शन स्टंट की भव्यता का वादा करती है, जिसे ख़ुशी दुबे, उर्फ ​​रुक्मिणी, करती हुई देखीं जाएंगी, साथ ही शो में रुक्मिणी और सुमेध भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी से गुजरेंगे। जबकि रुक्मिणी बहादुर, स्वतंत्र और साहस और वीरता के साथ आगे बढ़ती नज़र आएगी, एक तरह से वह अलग-अलग भावनाओं का एक मिश्रण है; वह किसी भी परिस्थिति में ढल जाती है। रुक्मिणी ऊर्जा और सहानुभूति से भरपूर हैं और एक आईपीएस अधिकारी बनना चाहती हैं। रुक्मिणी का जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है, जिसका वह हिम्मत से सामना करती है।

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार के नील भट्ट उर्फ विराट ने शो में एसीपी की कुर्सी संभाली है। एसीपी विराट को दर्शकों ने बहुत पसंद किया, जैसे स्टार प्लस के दीया और बाती हम ने भी पहले कॉप ड्रामा में कदम रखा था। दीपिका सिंह और अनस राशिद अभिनीत पॉपुलर शो दीया और बाती हम ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। संध्या, जो एक आईपीएस अधिकारी बनने की इच्छा रखती थीं, एक घरेलू नाम बन गईं। अब अगर अटकलों पर यकीन किया जाए तो खुशी दुबे उर्फ रुक्मिणी को विराट और संध्या के साथ बातचीत करते देखा गया है। इस चीज ने असल में हम सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या वह विराट और संध्या से प्रेरणा ले रही है?

गुम है किसी के प्यार में एसीपी विराट की यात्रा को दिखाया गया है कि वह अपने कर्तव्य के प्रति कितने सच्चे थे और उन्होंने भावनाओं से भरे अपनी यात्रा को किस तरह से संभाला। दीया और बाती हम में दिखाया गया कि कैसे एक पति अपनी पत्नी को आईपीएस अधिकारी बनने के लिए प्रोत्साहित करता है और हर महिला को सफलता और अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित करता है।

Getmovieinfo.com

Related posts