क्या अभिरा को अरमान के लिए अपनी भावनाओं का एहसास होगा? सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने कही यह बात

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी की दुनिया के लॉन्गेस्ट रनिंग शोज में से एक है। इस शो की विरासत को समृद्धि शुक्ला (अभिरा) और शहजादा धामी (अरमान) ने आगे बढ़ाया है। यह शो अपने दर्शकों के लिए बेहद आकर्षक प्लॉट और दिलचस्प स्क्रीनप्ले लेकर आ रहा है। शो में समृद्धि शुक्ला (अभिरा), शहजादा धामी (अरमान), प्रतीक्षा होनमुखे (रूही) और शिवम खजुरिया (रोहित) को पेश किया गया। जिस तरह से समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को शो में रिश्तों और भावनाओं को एक्सप्लोर करते दिखाया गया है, वह दर्शकों के साथ जुड़ाव पैदा करेगा। दर्शक अभीरा और अरमान पर प्यार और सराहना बरसा रहे हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं।

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के दिलचस्प प्रोमो में दिखाया गया है कि अभिरा को लगता है कि अरमान उसकी सफलता का श्रेय पाने का हकदार है, जो उसे खुशी और प्रत्याशा से भर देता है। अभिरा अतीत को पीछे छोड़कर अरमान के साथ अपने रिश्ते को सुधारने चाहती है। अभिरा की दुनिया बिखर जाती है क्योंकि जब वह घर में आती है तो अरमान और रूही को गले मिलते हुए देखती है और इनसिक्योर महसूस करती है। क्या यह अरमान के लिए अभिरा की भावनाओं की शुरुआत है?

*इस शो में अभिरा की भूमिका निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने शेयर किया,* “अभिरा अरमान से रूही को मिलने वाली अटेंशन से हैरान है। अभिरा अरमान और रूही के बीच की इक्वेशन के पीछे के रहस्य को जानना चाहती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अरमान और अभिरा के बीच प्यार और भावनाएं पनपती हैं या नहीं। दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा और हम निश्चित रूप से उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर टिके रहेंगे।”

Getmovieinfo.com

Related posts