कोवीड-19 वैक्सीन लेने से घबरा रहे है जेठालाल

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में सभी गोकुलधामवासियों का कोवीड-19 वॅक्सीनेशन हो चूका हैं सिवाय जेठालाल के। जेठालाल इंजेक्शन से डरकर कोवीड-19 वॅक्सीनेशन ड्राइव पर जाना टाल रहे है।

दरअसल भिड़े पुरुष मंडल की बैठक में जब गोकुलधाम सोसाइटी में कोवीड-19 वॅक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन करने की घोषणा करते है उसी समय से जेठालाल वैक्सीन के बारे में सुनकर बेचैनी महसूस होने लगती है। उन्हें कोवीड-19 वॅक्सीनेशन से कोई आपत्ति नहीं है पर सुई के डर से उनकी नींद उड़ गयी है।जेठालाल ने कोवीड-19 वॅक्सीनेशन को टालने के लिए काम का बहाना बनाकर सोसाइटी से पूरा दिन बाहर रहने की ठान लेते है| लेकिन कई कोशिशों के बाद भी वह सोसाइटी से बहार निकलने में नाकामयाब होते है। फिर वह बीमार होने का दावा कर वॅक्सीनेशन से बचने का प्रयत्न कर रहे है लेकिन बापूजी और तारक मेहता के उपस्थिति में जेठालाल को कोवीड-19 वॅक्सीनेशन से बचना नामुन्किन होगा।

आज की स्तिथि को मद्दे नज़र रख हर व्यक्ति को कोवीड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए वॅक्सीनेशन लेना बहुत ही महत्वपूर्ण है। फिर भी बहुत सारे लोग कोवीड-19 वैक्सीन लेने से मना कर रहे हैं| जेठालाल को भी कोवीड-19 वॅक्सीनेशन लेना जरुरी है यह पता है पर उनका सुई का डर कम नहीं हो रहा है।अब सवाल यह है कि जेठालाल का यह डर कैसे कम होगा।

Getmovieinfo

 

 

Related posts