कॉफी विद करण सीजन 7 की एक्सक्लूसिव तौर से डिज्नी + हॉटस्टार पर हो रही है वापसी

रोमांस, ब्रोमांस, 4 ए एम फ्रेंड्स, दोस्ती, दुश्मनी, कॉम्पिटीशन, पहेली, कनेक्शन से लेकर सामान्य ज्ञान…सब कुछ आपको फिर देखने मिलने वाला है, करण की सुपरफेमस कॉफी के फ्रेश और लेटेस्ट एपीसोड्स के साथ। जी हां, हम बात कर रहें है कॉफ़ी विद करण के नए सीजन की। इसका बहुप्रतीक्षित नया सीज़न शुरू होने के लिए तैयार है और इस बार एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर यह दिखाया जाएगा। सो ऐसे में जहां वर्ल्ड फेमस कॉफी हैम्पर अपने योग्य चैंपियन्स का इंतजार कर रहा है, वहीं यह नया सीजन नए सेगमेंट और गहरी बातचीत से भी भरा हुआ है।

हॉटस्टार स्पेशल के कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के साथ, शो का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सेगमेंट, रैपिड-फ़ायर राउंड (जो आमतौर पर तेज़ और आग से भरा होता है) भी मेहमानों और दर्शकों का समान रूप से मनोरंजन करने के लिए वापस आएगा। इस उत्साह को बढ़ाते हुए, नया सीज़न कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप जैसे नए गेम भी पेश करेगा, जो प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़नी स्टार के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा है कि, “बज़-वर्थी कंटेंट देना हमेशा डिज़्नी+ हॉटस्टार का कोर रहा है, और कॉफ़ी विद करण जैसे सिग्नेचर शो के साथ, हम इस शो को अपने डिजिटल दर्शकों के लिए विशेष रूप से लाकर इस वादे को और आगे ले जाने का वादा करते हैं। यह पहली बार होगा जब पॉपुलर चैट शो सिर्फ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा – और यह हमारे लिए एक बहुत सम्मान की बात है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर हमारे मंच पर अपने प्रतिष्ठित शो की मेजबानी करेंगे और शो की प्रभावशाली कंटेंट को बड़े पैमाने पर दर्शकों के बीच ले जाएंगे।”

वहीं, निर्देशक और शो एंकर, करण जौहर कहते हैं, “बीन्स काफी लंबे समय से भून रहे हैं, और अब आखिर में उन्हें बनाने का समय आ गया है। यह कॉफ़ी विद करण का बिल्कुल नया सीज़न है और मैं अपने दोस्तों और मेहमानों के लिए सम्मानित कॉफ़ी हैम्पर के लिए देने का इंतज़ार नहीं कर सकता, क्योंकि दर्शक इस बार सिर्फ डिज़नी + हॉटस्टार पर शो देख पाएंगे। दर्शक इस सीज़न को मज़ेदार सेगमेंट, स्टाइल, अपने पसंदीदा सितारों के करीब आने, ग्लैम और बुद्धि से भरे हुए, इसे बड़ा और बेहतर बनाने के साथ और ज्यादा मनोरंजक होने की उम्मीद कर सकते हैं।”

अगर आप अभी भी पीछे हैं और टिनसेलटाउन में लेटेस्ट चीजों को फॉलो नहीं कर रहे हैं, तो नए ट्रेंड में गोता लगाने और डिज्नी + हॉटस्टार की सदस्यता लेने का समय आ गया है – ताकि कॉफी विद करण सीजन 7 को एक्सक्लूसिव तौर पर देखा जा सके!

getmovieinfo.com

Related posts