कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर ‘फोन भूत का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ के प्रशंसकों को ‘फोन भूत’ के निर्माताओं से बहुत बड़ी खुशी मिल रही है। हाल ही में फिल्म के पहले गाने ‘किन्ना सोना’ के टीज़र को पेश करने के बाद, हॉरर कॉमेडी के निर्माताओं ने फिल्म के सह-कलाकारों, ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ खूबसूरत कैटरीना कैफ की विशेषता वाले पूरे गाने को लॉन्च कर दिया है।

अपनी शादी के बाद कैटरीना का यह पहला पंजाबी गाना माना जा रहा है, स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी और ‘किन्ना सोना’ में उनका नया अवतार ने उनके प्रशंसकों की रुचि को बढ़ा दिया है। हैलोवीन जैसे पार्टी सीक्वेंस में शूट किए गए इस गाने में ईशान और सिद्धांत भी हैं और तीनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है!

साथ ही गाने में कैटरीना का स्मोकिंग हॉट अवतार आपको दुनिया के सबसे खूबसूरत भूत से नजरे ना हटाने के लिए मजबूर कर देगा! गाना ‘किन्ना सोना’ तनिष्क बागची द्वारा रचित और लिखा गया है, जिसे ज़हरा और तनिष्क ने गाया है और गणेश हेगड़े द्वारा कोरियोग्राफ किया है।

अनोखे , मजेदार ट्रेलर एक वसीयतनामा है कि फिल्म निश्चित रूप से इस साल सिनेमाघरों में की सबसे अच्छी कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, ‘फोन भूत’ एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

getmovieinfo.com

Related posts