किसने लगाया गोकुलधाम सोसाइटी पर ताला ?

जब मेहमानो का स्वागत करने की बात आती है, तो गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य हमेशा खुले मन से  सब का स्वागत करते हैं। चाहे वह एक सेलिब्रिटी हो, या दोस्त, या परिवार या फिर भूतनी क्यों न हो, सभी का स्वागत पूरे जोश से होता है |

तारक मेहता का बॉस उसे सुपरप्राइज़ देने और देखने आता है, लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी में वह प्रवेश नहीं कर सकते । क्या! गेट बंद हैं? ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। गेट को टाला किसने लगा दिया ? क्या तारक का बॉस गोकुलधाम सोसाइटी में प्रवेश कर पाएगा? या क्या जेठालाल अपने परम मित्र को उससे पहले ही गोकुलधाम में वापस पहुंचने और अपने बॉस से बचाने में मदद करेगा? अधिक जानने के लिए देखें तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

getmovieinfo.com

Related posts