कावेरी प्रियम सोनी सब के नए शो “दिल दियां गल्लां” में निभाएंगी अमृता की लीड भूमिका

पंजाब की पृष्ठभूमि पर बने शो “दिल दियां गल्लां”  में पलायन के विषय को उठाया गया है

अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिये मशहूर, जानी-मानी अभिनेत्री कावेरी प्रियम सोनी सब के आगामी शो ‘दिल दियां गल्लां’ में प्रमुख किरदार निभाती नजर आएंगी।

कावेरी, एक जिम्मेदार, जिद्दी, होशियार और खूबसूरत जवां लड़की, ‘अमृता’ का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। भले ही अमृता, न्यूयॉर्क में पली-बढ़ी है, लेकिन उसने अपने पेरेंट्स को दुखी देखा है। दरअसल, भारत में रहने वाले उसके दादा-दादी और पेरेंट्स के बीच सालों पहले कोई गलतफहमी हो गई थी। इस शो में कावेरी एक अहम भूमिका निभा रही हैं और ‘–’ परिवार में नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करती नजर आ रही हैं।

इस शो में अपनी भूमिका के बारे में, कावेरी प्रियम कहती हैं, “मैं तीसरी पीढ़ी को दर्शाने वाला एक बेहद दिलचस्प किरदार निभा रही हूं, जोकि परिवारों में एक नई सोच लेकर आता है। अमृता के किरदार की खूबियां उसकी व्यवहारिकता, समझदारी और जिम्मेदारी के रूप में झलकती है, जोकि मेरी असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। मुझे लगता है कि मैं भी अलग-अलग स्थितियों में अमृता की तरह ही मुख्य मुद्दे की तरफ ध्यान दूंगी और वो भी अलग तरीके से। मैं पहली बार इस तरह का किरदार निभा रही हूं, जो मॉडर्न भी है और अपनी जड़ों से भी जुड़ी हुई है। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं।”

कावेरी ने पहले भी कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं और अमृता का यह किरदार, निश्चित तौर पर दर्शकों का दिल जीत लेगा। इस शो में पंकज बेरी भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे।

getmovieinfo.com

Related posts