कविता कौशिक सोनी सब के ‘गुडनाइट इंडिया’ में आपको हंसाने के लिये हैं तैयार

एक्ट्रेस कविता कौशिक को सोनी सब के ‘एफ.आई.आर.’ में चंद्रमुखी चौटाला के उनके किरदार के लिये घर-घर में जाना जाता है। अपनी बोल्‍डनेस, चार्म और ह्यूमर से उन्‍होंने दर्शकों पर अपनी एक छाप छोड़ी है। कविता बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं और एक बार फिर से सोनी सब के ‘गुडनाइट इंडिया’ के साथ दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने के लिये तैयार हैं। इस शो के अपकमिंग एपिसोड में वह एक स्‍पेशल गेस्‍ट के रूप में नजर आयेंगी।

हाजिर जवाबी और चतुराई से भरपूर, कविता अपने सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी कहानियों के साथ अपने परफॉर्मेंस को मजेदार टि्वस्‍ट देती नजर आयेंगी और अपने ट्रेडमार्क किरदार चंद्रमुखी चौटाला की थोड़ी-बहुत झलक दिखायेंगी। वह गोवा की कुछ दिलचस्‍प जानकारियां भी शेयर करेंगी, जहां पर वह हाल ही में रहने गई हैं और यह निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आयेगा।

कविता कौशिक ने टेलीविजन पर पहली बार स्‍टैंड-अप ऐक्‍ट करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये कहा, “ यह मेरे लिये घर लौटने जैसा अनुभव है। मुझे लगता है कि यह एक बेहद अलग तरह का मौका है और मैं हमेशा ही ऐसे शोज के प्रति आकर्षित रही हूं, जो दूसरों के जीवन को बेहतर बनाते हैं और खुशियां एवं मुस्‍कुराहट बिखेरने  में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। गुडनाइट इंडिया एक ऐसा ही शो है। यह एक तरह से स्‍ट्रेस-बस्‍टर है, जिसका लोगों को दिन भर के काम के बाद इंतजार रहेगा। मैंने बहुत लंबे समय के बाद कुछ अनूठा किया है और इसकी शूटिंग में मुझे बहुत  मजा आया। मुझे उम्‍मीद है कि टेलीविजन पर मुझे वापस पाकर और एक अलग स्‍टाइल में मेरे परफॉर्मेंस को देखकर दर्शकों को खुशी होगी।

सोनी सब के हाल ही में लॉन्‍च किये गये शो ’गुडनाइट इंडिया’  को अमित टंडन और जिया शंकर ने होस्‍ट किया है। यह एक लेट-नाइट शो है, जिसे पूरा परिवार एकसाथ बैठकर देख सकता है। आधे घंटे का यह शो लोगों को दिन भर की थकान के बाद थोड़ी मौज-मस्‍ती का आनंद उठाने और तनाव को दूर करने में मदद करेगा। यह लोगों के चेहरों पर मुस्‍कुराहट लायेगा और सोने से पहले उनके दिमाग को सुकून देगा।

getmovieinfo.com

#kavitakaushik #actress #sonysabtv #show #goodnightindia

Related posts