‘ए सिंपल मर्डर’ में 20 नवंबर को सिर्फ सोनी लिव पर होने जा रहा है प्रीमियर

@getmovieinfo

सोनी लिव पेश करता है ‘ए सिंपल मर्डर’
हास्‍यप्रद गड़बडि़यों से भरपूर इस सीरीज का प्रीमियर 20 नवंबर को होगा

एक मशहूर कहावत है कि “ज्यादा लालच के चक्कर में हम अपना सब कुछ जोखिम में डाल देते हैं”। और यही है मनीष के जीवन की दास्तान। मध्यमवर्गीय मनीष नाकाम शादी को बचाने के लिए जूझ रहा है। मनीष का ख्याल है कि उसका बिजनेस आइडिया उसकी किस्मत संवार सकता है। अपने उस आइडिया के लिए एक निवेशक की तलाश के दौरान वह गलत दरवाजे पर दस्तक दे बैठता है और फिर उसकी जिंदगी सिर के बल खड़ी हो जाती है। ‘स्कैम 1992’ की हैरान कर देने वाली सफलता के बाद, सोनी लिव अगली पेशकश के तौर पर आपके लिए लेकर आया है मल्टी स्टारर सीरीज ‘ए सिंपल मर्डर’। 20 नवंबर से शुरू होने जा रही हास्य और रोमांच के बेहतरीन मेल वाली यह सीरीज सात एपिसोड में दिलचस्प डार्क कॉमेडी पेश करेगी।

सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और प्रतीक पयोधि द्वारा लिखित, ‘ए सिंपल मर्डर’ एक दिलचप्‍स डार्क कॉमेडी है, जिसमें लालच गड़बड़झाले से भरे ढेर सारे किरदारों के सर चढ़कर बोलता है और उन्हें अनचाही घटनाओं की श्रृंखला में उलझा देता है। अपनी रोजाना की जिंदगी की एकरसता से खीझे या सुरक्षित भविष्य हासिल करने की तमन्ना लिए, परस्पर विपरीत संसार के ये लोग राहें बदलते हैं और एक बेहतर जिंदगी पाने की खातिर कुछ अकल्पनीय कर गुजरने के लिए सबकुछ दांव पर लगा देते हैं। इस सीरीज का निर्माण जेएआर पिक्चर्स ने किया है और मोहम्मद जीशान अय्यूब, सुशांत सिंह और अमित सियाल के बेजोड़ परफॉर्मेंस, बेहद दिलचस्प डायलॉग्‍स और एक आम आदमी की कंप्लीट ड्रामेडी की बदौलत इसे आसमानी ऊंचाइयां मिली हैं।

प्रिया आनंद, यशपाल शर्मा, गोपाल दत्त और अयाज़ खान जैसे कई कलाकारों से सजी ‘ए सिंपल मर्डर’ बेहतरीन मजेदार सीरीज है, जिसकी शुरुआत हो रही है 20 नवंबर को सिर्फ सोनी लिव पर।

सौगता मुखर्जी, हेड- ओरिजिनल कंटेंट, सोनी लिव
“एक जोनर के तौर पर डार्क कॉमेडी संभावनाओं से भरी है, लेकिन ओटीटी श्रेणी में यह आमतौर पर अछूती ही रह गई है। कड़क के लिए हमें उत्साहजनक समीक्षाएं मिली थीं, उसके बाद ‘ए सिंपल मर्डर” इस क्षेत्र में हमारी दूसरी पेशकश है और अपने दर्शकों को अलहदा कंटेंट देने को लेकर हमारी राय को एक बार फिर मजबूत करती है। अद्भुत कलाकारों और दांतों तले उंगलियां दबा लेने पर मजबूर कर देने वाली कहानी के साथ, हमें उम्मीद है कि इस सीरीज को दर्शकों से भी सकारात्मक रिस्पॉन्स मिलेगा।”

सचिन पाठक, निर्देशक
“ए सिंपल मर्डर की जिन बातों ने मुझे आकर्षित किया, वो हैं इसकी कहानी, किरदारों की विविधता और इसकी प्रासंगिकता। यह सीरीज एक स्पेस में ही टिकी रहती है, वेब पर यह ज्यादा एक्सप्लोर नहीं हुई है और इसलिए अपने एप्रोच में बिल्कुल नई-नवेली है। इसमें विभिन्न आयु और तरह-तरह के अनुभव वाले कलाकारों का बढ़िया मिश्रण है और मैं तमाम कलाकारों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दिया और फिल्मांकन को बेहद आसान बना दिया। लॉकडाउन के बीच शूटिंग एक और जानदार अनुभव था और मुझे उम्मीद है कि हमारी कोशिशें स्क्रीन पर साकार हो उठेंगी।”

मोहम्मद जीशान अय्यूब, अभिनेता
“‘मनीष’ का किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए नया और रोमांचक रहा। वह ऐसा व्यक्ति है जिसमें आत्मविश्वास की कमी है और जो अपने पूरे सफर में गरिमा और सम्मान का अहसास पाने के लिए लगातार जुटा हुआ है। इस चरित्र ने मुझे कुछ नया बनने का मौका दिया। मैंने पहले जो भूमिकाएं की हैं, यह उससे अलग है और मुझे मनीष के रोल में बहुत मजा आया। अब हम यह देखने के लिए बेकरार हैं कि इसका असर क्या होता है। हम तो सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रहे हैं!”

सुशांत सिंह, अभिनेता
“मैंने हमेशा ऐसे किरदार निभाने में विश्वास किया है जो कहानी की अहमियत बढ़ाते हैं, बने-बनाए ढांचे को तोड़ते हैं, और मुझे एक अभिनेता के रूप में बारीकियों से गुजरने का मौका देते हैं। अपनी सरपट भागती स्क्रिप्ट के साथ किरदारों के गढ़न और हास्य के सही-सही मिक्स वाली सीरीज ‘ए सिंपल मर्डर” एक जोरदार दस्तक देती है। इस शो ने मुझे कुछ अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका भी दिया और बेशक मुझे समृद्ध करने वाला अनुभव मिला है।”

अजय राय, संस्थापक और निर्माता जेएआर पिक्चर्स
“प्रतिभाशाली कलाकारों के असरदार लाइन-अप पर सवार ए सिंपल मर्डर एक आम आदमी की जिंदगी का लेखा-जोखा है, जो साथ-साथ चलने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला में गुंथा हुआ है। सोनी लिव के साथ मिलकर काम करते हुए और उसके ओरिजिनल्स की मशहूर सूची में कुछ नया जोड़ते हुए जेएआर पिक्चर्स बेहद उत्‍साहित है। इस सीरीज को महामारी के बीच शूट किया गया था और मैं जबरदस्त सहयोग के लिए कलाकारों और सोनी लिव की टीम का आभारी हूं। सोनी लिव एक के बाद एक बेहतरीन कंटेंट लेकर आ रहा है और मुझे उम्मीद है कि हम इसके लिए भी वैसी ही चाहत पैदा कर पाएंगे।”

Getmovieinfo.com

Related posts