एस्केप लाइव की फेटिश गर्ल उर्फ़ प्लाबिता ने स्वस्तिका के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा, कहा- ‘मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए किया है प्रेरित’

अभिनेता समय के साथ अपने अभिनय कौशल को निखारते हैं, हर एक प्रजेक्ट के साथ अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि वे बहुत कोशिश करते हैं और हर एक किरदार के साथ दर्शकों को लुभाना सुनिश्चित करते हैं। ऐसे में कई बार अभिनेता भी अपने सीनियर्स से सलाह और टिप्स लेते हैं। ठीक उसी  तरह से डिज़्नी+ हॉटस्टार की आगामी सीरीज़ ‘एस्केप लाइव’ में फेटिश गर्ल की भूमिका निभाने वाली प्लाबिता बोरठाकुर को स्वास्तिका मुखर्जी के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है।

*अपने शब्दों में, प्लाबिता ने एस्केप लाइव में स्वास्तिका के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा है,* “स्वस्तिक के साथ काम करना शानदार है। वह एक शानदार अदाकारा हैं, और यह उनके अनुभव और उनके क्राफ्ट पर उनकी पकड़ के कारण है, जिसने मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है, साथ ही हमारे सीन्स को एक साथ आसान महसूस कराया है। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया, वह असल में सह कलाकार को काम करते समय बहुत कुछ देती हैं। ”

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है। कहानी में कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है, जिसके अलग-अलग रास्ते हैं, लेकिन लक्ष्य एक है – वो भी वायरल कंटेंट का प्रोड्यूस करना, जो देश में सबसे नए ऐप एस्केप लाइव द्वारा घोषित एक जीवन-बदलती वाली हो। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, 9 -एपिसोडिक वाली सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की इंसानी फितरत और सफल होने की उनकी जिज्ञासा अभियान पर जोर देती है। इस सीरीज में बहुत ही टैलेंटेड कलाकारों की कास्ट है, जिसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा, ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुदगलकर, गीतिका विद्या ओहल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्य शर्मा शामिल हैं।

सीरीज का सार उस लंबाई की पड़ताल करता है जब सामग्री निर्माता और तकनीकी दिग्गज अपनी आकांक्षाओं को पाने के लिए यात्रा करने के मन बनाते हैं। भारत के अलग-अलग शहरों में स्थापित, सीरीज ने रीजनल ऑथेंटिसिटी को जोड़ने के लिए हर एक शहर के लिए अलग-अलग संवाद लेखकों का फायदा उठाया है। जैसलमेर में स्थित डांस रानी की कहानी में उनके संवाद विनोद शर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि आमचा की पंक्तियों को अमोल सुर्वे ने लिखा है। ठीक उसी तरह से मीनाकुमारी और सुनैना के संवादों के बनारस-आधारित किरदार रणवीर प्रताप सिंह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि डार्की और फेस्टिश गर्ल के संवाद जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए हैं।

इस अनोखी सीरीज एस्केप लाइव को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून इन करें, यह जानने के लिए कि कंटेंट निर्माताओं के सभी ग्लैम के पीछे की सच्चाई क्या है।

getmovieinfo.com

Related posts