एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3 में देखिए प्यार के दो पक्ष

@shahzadahmed

लोकप्रिय डेटिंग फ्रेंचाईज़ी का 13 वां संस्करण 6 मार्च से हर शनिवार रात 7 बजे से केवल एमटीवी पर प्रसारित होगा

प्यार क्या है? क्या प्यार अपना जीवनसाथी तलाशने के लिए है या फिर यह एक अवसर लेना है? क्या यह चुलबुली खुशियों में शामिल होना है या फिर एक प्रेमपूर्ण जिंदगी पाना है? यह सदियों पुराना प्रश्न सदैव किसी न किसी रूप में हमारी जिंदगियों में प्रवेश कर जाता है। चाहे आप किसी भी टाईप के क्यों न हों, एमटीवी स्प्लिट्सविला में  में एक बार फिर प्यार की सरगर्मी है!

प्यार, संबंधों और बीच की हर चीज की धारणाओं को परिभाषित करते हुए सबसे अलग ट्विस्ट के साथ भारत का नंबर 1 यूथ एंटरटेनमेंट चैनल, एमटीवी अपने मार्की डेटिंग रियल्टी शो, एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3 को-पॉवर्ड बाय फिलिप्स हेयर केयर, मैनफोर्स, डेनवर डियोड्रंट्स एवं ओएनएन पोलोज़ एंड टीज़ के 13वें एडिशन के साथ वापस आ गया है। 6 मार्च से हर शनिवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला यह नया सीज़न पहली बार ‘प्यार के दो पक्षों’ को दिखाकर रोमांस, एडवेंचर, पैशन आदि का तड़का प्रस्तुत करेगा।

पूवर आईलैंड्स, केरला के स्थानीय लोगों के बीच सही वादियां और सही वातावरण में फिल्माया गया, एमटीवी स्प्लिट्सविला में 9 लड़के और 12 लड़कियां प्यार की खोज में एक नहीं, बल्कि दो अलग अलग विलाः सिल्वर और गोल्ड में अपने सफर पर निकलेंगे। सिल्वर विला में प्रतियोगी सभी लेबल फाड़कर किसी भी प्रतिबद्धता या ‘‘टैग’’ के दायरे के बाहर संबंध तलाशेंगे, गोल्ड विला सुनिश्चित करेगा कि प्रतिबद्धता सबसे प्रमुख है! एक जगह प्यार शरारती होगा, तो दूसरी जगह यह शिष्ट होगा।
लेकिन क्या ऐसा है?

आपको पता चले, उससे पहले ही स्थितियां बदल जाएंगी। विला में बदलते परिवेश के साथ प्यार के समीकरण भी बदल जाएंगे और प्रतियोगियों को अंत तक अपनी जगह बचाने के लिए संघर्ष करना होगा।

आकर्षक रनविजय सिंह और सनी लियोनी सातवीं बार इस शो की मेजबानी कर रहे हैं और एक और दिलचस्प सफर के साथ ‘आधुनिक प्यार’ की खोज कर रहे हैं। सभी 13वां सीज़न शुरू करने के लिए तैयार हैं। रनविजय सिंह ने कहा, ‘‘पिछले सालों में एमटीवी स्प्लिट्सविला दर्शकों को बहुत पसंद आया है और इसने युवाओं के दिल और दिमाग में अपनी एक मजबूत स्थिति बना ली है। नई थीम्स और चुनौतियों के साथ विविध प्रतियोगी हर सीज़न प्यार के विभिन्न परिदृश्य प्रस्तुत कर रहे हैं और मेरा मानना है कि यह विविधता शो को आगे बढ़ाती है और जनरेशन जैड को आकर्षित करती है। एक शानदार साल के बाद, हम उत्साह व मनोरंजन बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, जो हमारी थीम में भी प्रतिबिंबित होता है। हम शो को मिले प्यार व समर्थन के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देते हैं। सनी और मैं एक और यादगार सीज़न के लिए आशान्वित हैं।’’

खूबसूरत एवं आकर्षक सनी लियोनी ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि स्प्लिट्सविला शो ने जनरेशन जैड के लिए डेटिंग और संबंधों को बिल्कुल अलग तरह से परिभाषित किया। प्यार के मामले में हमारी पसंद और अनुभूति विकसित होती रहती है, लेकिन एक सार्थक संबंध बनाने का विचार इस शो के सार को जीवंत रखता है। रनविजय और मैं इस सीज़न सबसे जीवंत एवं उत्साही लोगों को देखेंगे और प्यार तलाशने के उनके सफर में उनका मार्गदर्शन करेंगे। हम एमटीवी स्प्ल्पिट्सविला एक्स3 के एक और रोचक सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं। इस साल की थीम काफी कुछ लेकर आई है और दर्शकों की दिलचस्पी बनाकर रखेगी। हम एक और रोमांचक एडिशन के लिए तैयार हैं।’’

एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3 की शुरुआत दिसंबर में पहले लाईव ऑडिशंस के साथ हुई और इसे दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली। इसमें खूबसूरत सुंदरी नेहा धूपिया और विद्या मलवड़े ने प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाया। ऑनलाईन ऑडिशंस में सबसे आगे रहते हुए मुंबई की समृद्धि जाधव और व्योमेश कॉल शो में पहुंचे और अब वो कंपैटिबिलिटी की अंतिम प्रतियोगिता में अन्य प्रतियोगियों से प्रतिस्पर्धा करेंगे।गोल्ड बनाम सिल्वर – संघर्ष शुरू होने वाला है। अब समय आ गया है, जब आपको 6 मार्च, शाम 7 बजे से केवल एमटीवी पर एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स3, को-पॉवर्ड बाय फिलिप्स हेयर केयर, मैनफोर्स, डेनवर डियोड्रंट्स एवं ओएनएन पोलोज़ एंड टीज़ के साथ अपना पक्ष चुनना है।

Getmovieinfo.com

#mtv #show #splitsvillax3 #rannvijay #sunnyleone #upcomingshow

Related posts