एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ कि स्टार कास्ट ने दिल्ली में दी दस्तक

अर्जुन बिजलानी, कनिका मान, स्मिता बंसल और अमन वर्मा अभिनीत एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ ओटीटी पर पहला प्रीमियम लॉन्ग फॉर्मेट है

कहते हैं कि प्यार हमारी ज़िंदगी में जान फूंक देता है। यह भी कहा जाता है कि एक गलत प्यार आपको तबाह कर सकता है। प्यार की इन दोनों हदों और इनके बीच की हर भावना को कैद करते हुए, एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ दर्शकों के लिए अर्जुन बिजलानी, कनिका मान, स्मिता बंसल और अमन वर्मा अभिनीत एक रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा लेकर आया है। यह शो ओटीटी पर अपनी तरह की पहली कहानी है, जो सधे हुए किरदारों, एक उभरती कहानी और एक प्रीमियम लॉन्ग फॉर्मेट शो में गंभीर भावनाओं को पेश करता है। हर किसी के लिए एंटरटेनमेंट के वादे के साथ ‘रूहानियत’ ने एक नए और खास तरह के ओटीटी कॉन्टेन्ट की शुरुआत की है, जिसका लुत्फ परिवार के सभी सदस्य एक साथ उठा सकते हैं। एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ अब मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है।

ग्लेन बैरेटो और अंकुश मोहला द्वारा निर्देशित, एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ को प्रमोट करने के लिए अर्जुन बिजलानी, स्मिता बंसल और कनिका मान आज दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने दर्शकों से मिली हौसला अफजाई पर उनका शुक्रिया अदा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)


एमएक्स सीरियल रूहानियत के बारे में बताते हुए, एमएक्स प्लेयर के चीफ कॉन्टेन्ट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा, “एमएक्स दर्शकों को अलग-अलग तरह का हाई क्वालिटी प्रीमियम कॉन्टेन्ट दिखाने में सबसे आगे रहा है और एमएक्स सीरियल ‘रूहानियत’ के साथ, हम अलग-अलग लॉन्ग फॉर्मेट की कहानियों में हाथ आजमा रहे हैं। इसमें कहानी आगे बढ़ती है और किरदार धीरे-धीरे बनते हैं, जिससे दर्शकों का उनसे लगातार एक खास नाता बना रहता है। जहां इसका लुक और फील किसी भी अन्य प्रीमियम ओटीटी शो की तरह ही है, वहीं एमएक्स प्लेयर ‘रूहानियत’ के साथ ओटीटी में ओरिजिनल लॉन्ग फॉर्मेट सीरियल दिखाने वाला पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म होगा। हमने हमेशा दर्शकों को अपनी-सी लगने वालीं कहानियां और किरदार दिखाने का प्रयास किया, जो अलग-अलग जॉनर्स में घरेलू नाम बन गए और यह शो इसी दिशा में हमारा एक और कदम है।”
लॉन्च के दौरान अपने किरदार के बारे में बताते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा, “रूहानियत एक ऐसा शो है, जिस पर मैं लगभग एक साल से काम कर रहा हूं, और इसे आखिरकार साकार होते देखना बड़ा खुशनुमा एहसास है। यह ओटीटी पर लीक से हटकर शो होगा, क्योंकि यह ओटीटी पर पहला प्रीमियम लॉन्ग फॉर्मेट सीरियल है। जहां इसके 13 एपिसोड्स 23 मार्च को लॉन्च हो चुके हैं, वहीं मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि उन्हें अगला सीज़न अप्रैल में देखने को मिलेगा और एक साल तक इंतजार नहीं करना होगा, जैसा कि ओटीटी पर आमतौर पर होता है। सवीर का रोल निभाना आसान नहीं था। यह भावनात्मक रूप से काफी थका देने वाला अनुभव था, क्योंकि एक ऐसे किरदार की मानसिकता में उतरना बहुत मुश्किल है, जो सच्चे प्यार से बेहद नफरत करता है। लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि सवीर का रोल निभाते हुए मेरी आंखों ने एक अलग दुनिया देखी है और मैंने इस रोल से बहुत-सी बारीकियां सीखी हैं।”
स्मिता बंसल ने कहा, “यह शो भारत के लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर मेरा डिजिटल डेब्यू है। रूहानियत बड़ा असरदार शब्द है, जिसका मतलब है रूह और जबर्दस्त शिद्दत। मेरा मानना है कि ज़िंदगी में हर काम 100% शिद्दत से किए जाने चाहिए। यह शो अलग-अलग रिश्तों के अलग-अलग रंग दिखाता है, चाहे वो रोमांस के रिश्ते हों, मां-बाप हों, दोस्ती या फिर शादी। यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह ये रिश्ते एक दूसरे को प्रभावित करते हैं। यह हमें जिंदगी का एक बड़ा दिलचस्प पहलू दिखाती है। मैं आने वाले कई सालों तक इस माध्यम में और काम करना चाहती हूं।”
कनिका मान ने कहा, “मैं एक बेहद रोमांटिक इंसान की शानदार मिसाल हूं, और यही वजह है कि मैं इतनी आसानी से अपने किरदार में उतर सकी। ‘रूहानियत’ की प्रिशा ने मुझे प्यार के विचार को गहराई से समझने का मौका दिया है। मैंने इस शो में अपना जी-जान लगा दिया है। असल ज़िंदगी की तरह ही, इस शो में आने वाले ट्विस्ट ही इसे देखने लायक बनाते हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक सामान्य ओटीटी शो से अलग स्टाइल की इस कहानी को पसंद करेंगे।”

getmovieinfo.com

Related posts