एमएक्स प्लेयर के ‘धारावी बैंक’ का ट्रेलर दो टाइटन्स की लड़ाई को उजागर करता है

सुनील शेट्टी ने ओटीटी पर एक शक्तिशाली माफिया राजा थलाइवन के रूप में डेब्यू किया और वही विवेक आनंद ओबेरॉय एक सख्त पुलिस वाले जेसीपी जयंत गावस्कर के रूप में चमके

बेहद गंदी गलियों, खुले सीवरों और तंग झोंपड़ियों का एक अंतहीन खंड – एक ऐसी जगह जिसे दस लाख से अधिक लोग अपना घर कहते हैं, धारावी रहस्यों के समुद्र को आश्रय देने के लिए पर्याप्त गहरी नदी है। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज – धारावी बैंक इस अव्यवस्थित भूल-भुलैया की गलियों से ऐसी ही एक पावर-पैक कहानी के लिए खिड़की खोल रहा है। दो योग्य विरोधियों के संघर्ष पर प्रकाश डालते हुए, इस मनोरंजक थ्रिलर के सभी एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर 19 नवंबर से स्ट्रीम होंगे।

सुनील शेट्टी, इस शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। शो ‘धारावी बैंक’ में वह अप्राप्य किंगपिन – थलाइवन के रूप में दिखाई देंगे। वही उनके इस साम्राज्य को तोड़ने के लिए जेसीपी जयंत गावस्कर के किरदार में विवेक आनंद ओबेरॉय दृढ़ संकल्प लेकर आगे बढ़ रहें हैं। ट्रेलर हमें धारावी की दीवारों के भीतर पनप रहे एक विशाल अपराध के सांठ-गांठ की झलक देता है और उन 30,000  गलियों में छिपे 30,000 करोड़ रुपये के अकल्पनीय वित्तीय साम्राज्य को खोजने का पीछा रोमांचकारी तरीके से करता है। उनमें से हर एक के लिए यह परिवार, सम्मान, शक्ति और कर्तव्य के लड़ाई है – लेकिन, आखिरी बात कौन करेगा?
https://bit.ly/DharaviBankOfficialTrailer

थलाइवन के किरदार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, सुनील शेट्टी ने कहा, “मेरा मानना है कि सम्मान अर्जित किया जाना चाहिए और थलाइवन इस बात का सही अवतार है कि यह कैसे किया जाता है। वह शक्तिशाली और निर्दयी है लेकिन उन लोगों को सबसे अधिक देने वाला भी है जिन्हें वह अपना परिवार, धारावी के लोग मानते हैं। उनका मूल मंत्र है ‘मेरे परिवार के लोगों को टच नहीं करने का’शो के निर्माण के माध्यम से, मुझे एहसास हुआ कि कैसे ओटीटी आपको अपने चरित्र में डीप ड्राइव करने  की अनुमति देता है और थलाइवन ने मेरे लिए एकदम सही डिजिटल शुरुआत की है। ”

एक सनकी बदमाश पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए सहमत होने पर ‘ विवेक आनंद ओबेरॉय ने कहा, “धारावी बैंक बेहद ही पेचीदा कहानी है जो सिर्फ एक अपराध साम्राज्य को नीचे लाने से परे है। यह दर्शाता है कि कोई अपने परिवार के लिए, अपने कर्तव्य के लिए और अपनी नैतिकता का परीक्षण करने के लिए कितनी दूर जा सकता है। जेसीपी जयंत गावस्कर की भूमिका निभाने के लिए मुझे उस सही संतुलन को खोजने की जरूरत थी क्योंकि वह आदर्श पुलिस वाले से जोड़-तोड़ करने वह धैर्यपूर्वक शिकार पर एक बाघ की तरह अपना समय बिताता है और मानता है कि अंत उन साधनों को सही ठहराता है – जो मेरे लिए खड़े थे, क्योंकि रेखाएं इतनी धुंधली थीं और इस अपरंपरागत पुलिस वाले के रूप में यह चरित्र इतना आकर्षक था।

समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, सिरीज़ में सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोंसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनगर, रोहित पाठक, जयवंतवाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी, पवित्र सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

getmovieinfo.com

Related posts