एमएक्स टकाटक ने लॉन्च किया माय होम

@getmovieinfo

एक इन्फ्लुएंसर कोलेबोरेटिव स्पेस जहां भारत के टॉप कंटेंट क्रिएटर्स की मेज़बानी की जाएगी

मुंबई और दिल्ली में एक आलीशान जगह के साथ, इस कार्यक्रम के तहत एक ही छत के नीचे रोचक और आकर्षक कंटेंट तैयार करने के लिए सहयोग करने हेतु हर सप्ताह 15 नए इन्फ्लुएंसर्स एक साथ आएंगे

शॉर्ट वीडियो ऐप्स ने लाखों युवा कंटेंट क्रिएटर्स को आगे बढ़ने और डिजिटल सुपरस्टार्स बनने की राह दिखाई है। ऐसी उभरती प्रतिभाओं को तराशने के अपने विज़न के साथ, प्रमुख शॉर्ट फॉर्मैट वीडियो ऐप एमएक्स टकाटक का उद्देश्य न केवल युवा क्रिएटर्स को उनकी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक प्लैटफॉर्म उपलब्ध कराना है, बल्कि एमएक्स टकाटक माय होम के लॉन्च के साथ बेहतर कंटेंट तैयार करने के लिए उनका सशक्तिकरण करना भी है। यह कंटेंट क्रिएटर्स के सामूहिक प्रयास वाला भारत में अपनी तरह का पहला अनोखा कार्यक्रम है जिसमें देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाएँ एक दूसरे के साथ सहयोग करने और ज़्यादा फॉलोअर्स जुटाने में मदद के लिए कई सप्ताह के लिए एक साथ आएंगी।

उत्पादकता के लिए डिज़ाइन की गई माय होम एक महीने तक चलने वाली गतिविधि है जिसमें हर दिन कुछ ताज़ा कंटेंट तैयार होगा और इसके लिए एक समर्पित टीम सभी केओएल को उनके लिए ज़रुरी सभी पेशेवर समर्थन/सहायता उपलब्ध कराएगी। एंटरटेनमेंट हब मुंबई और दिल्ली में फैले यह दो लक्ज़ुरियस होम हर सप्ताह दर्शकों के 15 पसंदीदा क्रिएटर्स की मेज़बानी करेंगे और इन प्रतिभाशाली डिजिटल समर्थकों को इनोवेट करने और कूल कंटेंट तैयार करने के लिए मौका दिया जाएगा।

इसी पर विस्तार से बात करते हुए जान्हवी पारिख, बिज़नेस हेड, एमएक्स टकाटक ने कहा, “हमारे कंटेंट क्रिएटर्स को तरक्की करने के लिए समान मौके देने के लिए माय होम को तैयार किया गया है। इस घर के दरवाज़े उन क्रिएटर्स के लिए खुले रहेंगे जिनमें उनकी कला-हुनर को लेकर जूनून है, जो लगातार उनके वीडियो तैयार करते हैं और जो डिजिटल कंटेंट के उपभोग में बदलाव लाने में आगे रहना चाहते हैं। यह घर एक सहयोगात्मक माहौल तैयार करने के बारे में हैं जो हमारे डिजिटल समर्थकों को भारत का मनोरंजन करने हेतु दमदार कंटेंट का निर्माण करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

दिल्ली माय होम में प्रवेश करने वाले फैज़ल सिद्दीकी ने कहा, “क्रिएटर्स के लिए एक ज़बरदस्त भागीदारीपूर्ण माहौल तैयार करना जिससे वो एक साथ मिलकर कुछ मजेदार कंटेंट बना सकें, इस तरह का कॉन्सेप्ट एक शानदार सोच है, और इस तरह के अवसर ही सबसे बड़े डिजिटल स्टार्स  को सामने लाते हैं।”

इन्फ्लुएंसर रिज़वान ने कहा, “एमएक्स टकाटक टीम यह सुनिश्चित करती है कि हमारे पास वो सबकुछ मौजूद रहे जो हमें सबसे बेहतरीन वीडियोज़ बनाने के लिए ज़रूरी हो सकते हैं। इससे कंटेंट की क्वालिटी अपने आप सुधर जाती है और हम हमारे प्रशंसकों के लिए सबसे शानदार चीज़ पेश कर पाते हैं।”
इस प्लैटफॉर्म पर मौजूद एक और क्रिएटर विश राठौड ने कहा, “इस तरह की जगह तैयार करना एक इंटरनेशनल कॉन्सेप्ट है और यह बहुत अच्छी बात है कि एमएक्स टकाटक हमारे जैसे क्रिएटर्स के लिए इतना कुछ कर रहा है, यह जीवन में एक बार मिलने वाले मौके की तरह है। आप आपके जैसी सोच वाले लोगों से मिलते हैं, आइडिया, विचारधारा पर चर्चा करते हैं और रचनात्मक रुप से वृद्धि करते हैं और मैं ऐसी ही चीज की तलाश कर रहा हूं।”

ओएइंदौरी ने कहा, “एमएक्स टकाटक वाकई सबसे बेहतरीन प्लैटफॉर्म है जिस पर होना ही चाहिए- वे अपने क्रिएटर्स को सबसे पहले रखते हैं। एक इन्फ्लुएंसर के तौर पर मैं चाहता हूँ कि मेरे साथी समकक्ष भी इन सहयोगात्मक कार्यक्रमों का हिस्सा बनें, यह शानदार वीडियो तैयार करने के बारे में ज़्यादा सीखने का एक मौका है और आपको इस स्पेस को बेहतर तरीके से समझने का एक अवसर देता है।”

Getmovieinfo.com

Related posts