एण्डटीवी के शोज़ दर्शकों के लिये ला रहे हैं खुशी के आंसू और सरप्राइजेज की बारात

@shahzadahmed

एण्डटीवी अपने दर्शकों को ढेर सारी मस्ती, रोमांच और ठहाकों के साथ हफ्ते दर हफ्ते टेलीविजन से बांधे रखने में सफल रहा है

यही वजह है कि वे बार-बार इस तरफ खिंचे चले आते हैं

‘भाबीजी घर पर हैं‘, के आगे आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) एक अनोखे प्रोफेशन में अपना हाथ आजमा रहे हैं। यहीं से शुरू होती है अफरा-तफरी और गलतफहमियां। विभूति नारायण मिश्रा टूरिस्ट गाइड बनकर तब तक खूब मौज-मस्ती कर रहे होते हैं, जब तक अनिता भाबी (नेहा पेंडसे) उसका रास्ता नहीं रोकती।  लेकिन वह ऐसा क्यों करती है?

‘हप्पू की उलटन पलटन’ की केट (आशना किशोर) अपनी परीक्षाओं में फेल हो जाती है। गुस्से में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) सजा के तौर पर उसे बंद कर देता है, लेकिन एक ऐसा मेहमान है जो कि उसे घर जैसा अहसास कराता है….यह रोयेंदार और जंगली मेहमान कौन है?

‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ में एक तरफ धरती लोक पर विवाह की घंटियां सुनाई दे रही है, वहीं दूसरी तरफ देव लोक में संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) और असुर रानी पाॅलोमी (सारा खान) के बीच युद्ध हो रहा है।‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में गुड़िया (सारिका बहरोलिया) क्या गुल खिलाएगी? जब उसकी बचपन की सहेली एक लड़के से शादी के लिए तैयार हो जाएगी। क्या गुड़िया ईष्र्या में आकर सहेली की शादी बर्बाद कर देगी या एक अच्छी सहेली साबित होगी?

आगामी एपिसोड के बारे में आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा कहते हैं, ‘‘फैमिली में सिर्फ अनिता ही कमाऊ है। इसलिये, विभूति को हमेशा ही पैसे कमाने के अजीबोगरीब और आसान तरीके ढूंढने पड़ते हैं। भूत बंगला देखने के लिये उतावले हो रहे टूरिस्ट के गाइड होने के नाते विभूति, मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) से कहता है कि वह अपने घर को भूत बंगले में तब्दील कर दे!’’

योगेश त्रिपाठी उर्फ दरोगा हप्पू सिंह कहते हैं, ‘‘घर का शेर भी डर जाए, जब आए किंगकाॅन्ग गोरिल्ला। दर्शकों को खूब हंसने का मौका मिलने वाला है जब पूरा सिंह परिवार इस हंकी गोरिल्ला का सामना करेगा। इस ट्रैक की शूटिंग में खूब मजा आया और हर कोई गोरिल्ला काॅस्ट्यूम पर हाथ आजमाना चाहता था।‘‘ सारा खान उर्फ असुर रानी पाॅलोमी कहती हैं, ‘‘महादेव (दिनेश मेहता) की अगली परीक्षा का वक्त आ गया है। जिसके परिणास्वरूप संतोषी मां और पाॅलोमी के बीच युद्ध होगा। इसी बीच धरती पर रिंकी (प्रिया वर्मा) और देवेश त्रिपाठी (धीरज राय) की शादी की तैयारियां चल रही हैं। क्या इस बार असुरी ताकतों की जीत होगी?

सारिका बहरोलिया उर्फ गुड़िया कहती हैं, ‘‘भाषा किसी के दिल की बात को व्यक्त करने का जरिया होती है। अंग्रेजी भाषा भी इससे अलग नहीं है, फिर कोई इसको लेकर पक्षपात क्यों करता है?आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जायेगा कि गुड़िया एक मुश्किल में पड़ जाती है जब एक लड़का उसकी दोस्त को इसलिये पसंद नहीं करता है कि वह अंग्रेजी नहीं जानती। इससे क्या सीख मिलती है और किस तरह का ड्रामा होता है, यह तो आगे आने वाले एपिसोड को देखकर ही पता चलेगा।

Getmovieinfo.com

#andtv #tvshows #fullentertainment

Related posts