एण्डटीवी के ‘लाल इश्क- फाॅरेन स्पेशल’ में 28 अप्रैल से होगी ‘अचियारा के अनकहे रहस्य’ की शुरूआत

एण्डटीवी के ‘लाल इश्क- फाॅरेन स्पेशल’ में अब दर्शकों को ‘अचियारा के अनकहे रहस्य’ को देखने का मौका मिलेगा। यह एक कोरियाई मिस्ट्री थ्रिलर है, जो लोकप्रिय साउथ कोरियन टेलीविजन सीरीज ‘‘द विलेज- अचियारास सीक्रेट’’ का हिन्दी रूपांतरण है। इसकी शुरूआत 28 अप्रैल से होगी और इसका प्रसारण प्रत्येक सोमवार से रविवार शाम 5ः00 बजे किया जाएगा। इस शो में मुख्य किरदारों में मून गियून-यंग, एमिली बनी हैं, जबकि यूक सांग-जेइ, विल और जैंग-ही-जिन, रेबेक्का के रूप में नजर आयेंगी और लिली बनेंगी शिन ईयून-क्युंग।

अचियारा को एकशांत जगह के तौर पर जाना जाता है, जहाँ अपराध की दर कम है। अपने परिवार के लगभग हर सदस्य को खो चुकी एमिली (मून गियून-यंग) अपनी दादी की एक रहस्यमीय चिट्ठी मिलने के बाद अचियारा पहुँचती है और अंग्रेजी की अध्यापिका के रूप में काम शुरू करती है। उसे पता नहीं है कि कई दबे हुए रहस्यों और नाटकीय खुलासों की एक श्रृंखला उसके इंतजार में है। पहले दिन ही उसे एक दफनाई हुई लाश मिलती है, जिससे पूरे गाँव में सदमे की लहर दौड जाती है। हर कोई उस लाश की पहचान के लिये अटकलें लगाता है और यह कि उसकी मौत कैसे और क्यों हुई। रेबेक्का (जैंग-ही-जिन), जो आर्ट स्कूल में एक पेंटिंग टीचर है और सबसे ताकतवर आदमी के लिये काम करती है, गायब हो गई है और आखिर में पता चलता है कि वह लाश उसी की है। लिली (शिन ईयुन-क्युंग) अचियारा के उस ताकतवर आदमी की पत्नी है, जिस पर रेबेक्का की मौत का संदेह होता है। हालांकि जब एक युवा और उत्साही पुलिस आॅफिसर विल (यूक सांग-जेइ) जाँच शुरू करता है, तब हत्याओं की एक श्रृंखला का खुलासा होता है, जिसमें कई रहस्यमयी और दुखद मोड़ सामने आते हैं, जो इन हत्याओं में एक से ज्यादा लोगों के शामिल होने का संकेत देते हैं। इस मामले का पूरा खुलासा उम्मीद से कहीं ज्यादा दिलचस्प होता है।

‘लाल इश्क- फाॅरेन स्पेशल’ में ‘अचियारा के अनकहे रहस्य’ में अचियारा के रहस्य से पर्दा उठते हुए देखिये, 28 अप्रैल से, हर सोमवार से रविवार शाम 5ः00 बजे,
सिर्फ एण्डटीवी पर

getmovieinfo.com

Related posts