एक्टर कारण वीर वोहरा ने दिल्ली शाहपुर जाट स्थित दादा जंगी हाउस में डिजाइनर अभिलाषा श्रीवास्तव के स्टोर लाशा का किया उद्घाटन

शाहपुर जाट में एक फैशन स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर फैशन और कला एक साथ आए

अग्रणी फैशन डिजाइनर अभिलाषा श्रीवास्तव ने अपना नवीनतम संग्रह “लाशा” डिजाइन लॉन्च किया जो दुल्हन, साज-सामान और सुंदर परिधानों के लिए एक प्रीमियम कस्टम डिजाइनर रिटेलर है।

नया स्टोर शाहपुर जाट में स्थित है स्टोर का उद्घाटन करणवीर सिंह बोहरा (प्रसिद्ध भारतीय टीवी अभिनेता), सुमित सिंह (प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री), अंकिता ग्रोवर (प्रसिद्ध फैशन ब्लॉगर), याशिका मेकओवर (अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी मेकअप कलाकार), अशोक प्रधान (भारतीय उद्योगपति और राजनीतिज्ञ) और कई अन्य सेलेब्स की मौजूदगी में किया गया।

अतिथियों ने डिज़ाइनर संग्रह के माध्यम से ब्राउज किया,जो दिलचस्प रूप से चित्रों, तस्वीरों और पुतला प्रतिष्ठानों के साथ प्रदर्शित किया गया था। कुछ शीर्ष मॉडलों ने शाम को एक चमकदार प्रभाव डालते हुए डिजाइनर के कपड़े पहन रखे थे।ब्रांड लाशा पहली बार 2013 से मुंबई में शुरू हुआ था और वे बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों और उद्योगपतियों जैसे बिपाशबासु, परिणीति चोपड़ा, अमृता राव, कालकी कोचीन, आदि के लिए कपड़े डिजाइन कर रहे हैं और डिजाइनर ने कई बॉलीवुड फिल्मों को स्टाइल किया है, जिनमें से कुछ द डर्टी पिक्चर, आत्मा, अलोन, लंदन में अतिथि, एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, ब्राउन बॉयज आदि। यह स्टोर भारतीय हाथ की कढ़ाई के साथ वेस्टर्न कट्स, फ्यूजन और वेस्टर्न वियर के मिश्रण में माहिर है। वे कस्टम कपड़ों में भी रचनात्मक विचारों को सुंदर वास्तविकता में विकसित कर सकते हैं।

डिजाइनर स्टोर्स और एथनिक वियर बुटीक के लिए जाना जाने वाला, शाहपुर जाट उन पहली जगहों में से एक है, जो दिल्ली में शादी की खरीदारी के बारे में सोचते ही दिमाग में आती है। शहर में शादी की खरीदारी के लिए सबसे लोकप्रिय केंद्रों में से एक, यह पहली बार है जब इस क्षेत्र में ब्रांड लाशा-अभिलाषा श्रीवास्तव जैसे फैशन दिग्गज एक ही छत के नीचे आएंगे जो कस्टम कपड़ों में माहिर हैं।

शाहपुर जाट की छोटी, चहल-पहल वाली गलियों में से एक में स्थित होने के बावजूद, स्टोर बड़ा और विशाल है – आप बिना हड़बड़ाए, या इधर-उधर धकेले बिना शांति से आकर उनके डिजाइनों की जांच कर सकते हैं। ध्यान रखें, हालांकि – आपके पास होगा यहां खरीदारी करने के लिए एक अच्छा, मोटा बजट तैयार रखने के लिए।

getmovieinfo.com

Related posts