इस हफ्ते एण्डटीवी पे होगा मनोरंजन घमासान

आगामी हफ्ते में,एण्डटीवी के शोज और भी ज्यादा ड्रामा एवं काॅमेडी के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे

भाबी जी घर पर हैं में टेलीविजन के दिग्गज और लोकप्रिय अभिनेता अनंग देसाई की नई एंट्री देखने को मिलेगी। वह शो में अनिता भाबी(नेहा पेंडसे) के प्यारे पिता डैनी शर्मा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, और मस्ती की डोज़ और बढ़ाएंगे। हप्पू की उलटन पलटन
में भी एक नए मेहमान चटोरी दादी का स्वागत होगा जो हर किसी की जिंदगी को दुखदायी बनाएंगी। वह कौन हैं? पलटन को देखने के पीछे उनका मकसद क्या है? इस परेशान करने वाले अतिथि से छुटकारा पाने में क्या पलटन सफल होगी? संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में, बहुत शानदार ढंग से होली का त्यौहार मनाया जा रहा है और स्वाति (तन्वी डोगरा) और इंद्रेश (आशीष कादियान) की खुशहाल जोड़ी के पास अपने परिवार को बताने के लिए एक खबर है। लेकिन देवेश (धीरज राय) के आने से क्या कोई बड़ी रूकावट पैदा हो जाएगी? इस हफ्ते,और भई क्या चल रहा है?में मिश्रा और मिर्जा के बीच होगा बिजली का खम्बा।

आगे आने वाले ट्रैक के बारे में बताते हुए, आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा,अनिता के पिता डैनी शर्मा अपनी बेटी और दामाद से 10 साल के बाद मिलने आ रहे हैं और उन्हें विभूति पसंद नहीं है। अभी खफा ससुरजी को इमोशनल ब्लैकमेल करने के लिए विभूति कुछ ना कुछ तो करेगा। हालांकि विभूति के कारनामों से और कन्फ्यूजन पैदा होगा जो निश्चित रूप से उसे परेशानी में डालेगा। यह देखना वाकई मजेदार होगा।

हिमानी शिवपुरी उर्फ कटोरी अम्मा ने कहा,‘‘जब प्रिंसिपल शिकायत करती है कि बच्चे पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, तब अम्मा उन्हें अतबीर भैया के यहां भेजने का फैसला करती हैं। वहां उनकी मुलाकात चटोरी दादी से होती है। पलटन चटोरी दादी से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह हर किसी के लिए मुश्किल खड़ी कर रही हैं। पलटन और चटोरी दादी के बीच मुकाबले के साथ यह हंसी का एक शानदार सफर होने वाला है।

तन्वी डोगरा उर्फ स्वाति ने कहा, चूँकि अब पॉलोमी(सारा खान) देवलोक में वापस आ चुकी है, इसलिए वह अपनी शक्तियों को हासिल करने की पूरी कोशिश कर रही है। वह हमेशा कुछ न कुछ शैतानी चीजें करती है और उसका मकसद क्या है ये समय ही बताएगा। होली के मजेदार जश्न के बाद, स्वाति को अजीबोगरीब सपने आने लगते हैं। क्या उनका वास्तविकता से कोई सम्बन्ध है?स्वाति रिंकी को कैसे देवेश और उसके चालाक इरादों से बचाएगी?

पवन सिंह उर्फ मिर्जा ने कहा, मिश्रा और मिर्जा फ्रेनेमीज़ यानी दोस्त और दुश्मन दोनों हैं और वो सिर्फ ये साबित करना चाहते हैं कि वे एक-दूसरे से कैसे बेहतर हैं। इस बार दर्शक देखेंगे कि कैसे बिजली का खम्बा उनकी जिंदगी में तूफान लेकर आएगा।बिजली के खम्बे की वजह से मिर्जा और मिश्रा दोनों की बीवियां उनको अपनी उंगलियों पे नचाती है। दर्शकों को इस नोक-झोंक को देखने में बहुत मजा आएगा।

Getmovieinfo.com

#andtv #tvshow #weekend #shows #entertainment

Related posts