इस वीकेंड, सोनी टीवी के ‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ के ‘हैप्पी वाली दिवाली’ एपिसोड में खूबसूरत जज नेहा कक्कड़ के साथ खुलकर डांस करेंगे कंटेस्टेंट शिवम सिंह

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’ इस वीकेंड अपने ‘हैप्पी वाली दिवाली’ स्पेशल एपिसोड के साथ दिवाली का पावन पर्व मनाने जा रहा है! जहां शनिवार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी जादुई आवाज से मंच को रोशन कर देंगे, वहीं रविवार के एपिसोड में जाने-माने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहुजा और बेटी टीना आहुजा के साथ इस शो की शोभा बढ़ाएंगे। इस वीकेंड के एपिसोड्स यकीनन दर्शकों के लिए बेहद खुशनुमा साबित होंगे, जहां कंटेस्टेंट्स अपनी बेमिसाल परफॉर्मेंस से जजों – हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ-साथ दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। यह शाम वाकई यादगार होगी, जहां वडोदरा के कंटेस्टेंट शिवम सिंह ‘साथी चल’ गाने पर जज नेहा कक्कड़ के साथ डांस करते हुए एक बड़ा प्यारा पल लेकर आएंगे।

इस दौरान ‘मेरे नाम तू’ पर एक शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद शिवम ‘साथी चल’ गाने पर नेहा कक्कड़ के साथ डांस करके मंच को रोशन कर देंगे। विशाल बदलानी भी डायनामिक होस्ट्स – आदित्य नारायण और हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर इस डांस में शामिल हो जाएंगे। आगे शिवम के पैरेंट्स एक राज का खुलासा करते हुए बताएंगे कि शिवम क्यों इस शो में एक पिता की तरह पेश आ रहा है। उन्होंने बताया कि पहले वे संजीव कुमार की बहुत फिल्में देखते थे और शायद इसी वजह से शिवम ‘पापा’ की तरह व्यवहार कर रहा है।

नेहा कक्कड़ शिवम की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित नजर आएंगी। नेहा बताती हैं, “आपने बहुत अच्छी तरह से गाने गाए! जब आप गाते हैं तो आप अपनी परफॉर्मेंस में गहरे उतर जाते हैं और अपनी परफॉर्मेंस के जरिए हमें अपनी ज़िंदगी के प्यारे पलों की याद दिलाते हैं। यह कमाल की थी और मुझे बहुत पसंद आई।”

इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट शिवम सिंह गेस्ट-होस्ट हर्ष लिंबाचिया से गुजराती में बात करते हुए एक बड़ा प्यारा पल बना देंगे।

getmovieinfo.com

Related posts