इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 पर, अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया, “मेरे लिए, मेरी मां और पा मेरे सपोर्ट सिस्टम हैं”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो, इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 अपने आगामी ‘आज़ादी की कहानी’ विशेष एपिसोड के साथ बहुत धूमधाम से भारतीय स्वतंत्रता की 76वीं वर्षगांठ का भव्य उत्सव मनाने के लिए तैयार है। प्रतियोगी अपने कोरियोग्राफ़र्स के साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस एक्ट के माध्यम से भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों का श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और उनकी कहानियों को जीवंत करेंगे। इस विशेष एपिसोड में ‘घूमर’ की स्टार कास्ट – अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर शामिल होंगी। प्रतिष्ठित सिंगर, महालक्ष्मी अय्यर, कविता सेठ, शान, बिक्रम घोष और हरिहरन की उपस्थिति से शो की शोभा बढ़ाएंगे, जो अपने आगामी गीत ‘ये देश’ को प्रमोट करने के लिए आएंगे।

प्रतियोगी अक्षय पाल का अपने नए कोरियोग्राफ़र सुभ्रनील पॉल के साथ का परफॉर्मेंस, एपिसोड में असाधारण पलों में से एक था। दोनों ने भारत के इतिहास को दर्शाते हुए एक शक्तिशाली डांस परफॉर्मेंस दिया और ब्रिटिश औपनिवेशिक युग के दौरान किसानों के संघर्ष को खूबसूरती से प्रदर्शित किया। उनके एक्ट में सुल्तान, चक दे इंडिया और फिल्म लगान के गाने मितवा के ज़रिए किसानों के अधिकारों के लिए महात्मा गांधी की अटूट लड़ाई को भी दर्शाया गया। उनके भावनात्मक और प्रभावशाली प्रदर्शन की जजों के सम्मानित पैनल ने दिल से प्रशंसा की।

जज सोनाली बेंद्रे ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “अक्षय, मुझे यह बताना होगा कि आपका कोरियोग्राफ़र तीसरी बार बदला गया है। सुष्मिता को मेडिकल इमरजेंसी के कारण शो छोड़ना पड़ा, और अक्षय के कोरियोग्राफ़र अमरदीप बीमार हैं। किस्मत से बनी ये जोड़ी, और परफॉर्मेंस लुभावनी थी। अक्षय, आप हर कोरियोग्राफ़र के साथ तालमेल बिठा लेते हैं और यह प्रभावशाली है। मैंने जाना है कि आपके पास अपने गुरुओं के सकारात्मक गुणों को अपनाने की क्षमता है, यह एक मूल्यवान गुण है। चूंकि हम अपनी यात्रा में कई गुरुओं से मिलते हैं, इसलिए हर एक से सीखना महत्वपूर्ण है। आपने अपने गुरुओं से मिले सर्वश्रेष्ठ ज्ञान को आत्मसात किया है। बधाई हो, शाबाश। सुभ्रनील, हमने हमेशा आपकी परफॉर्मेंस की तारीफ की है, लेकिन इस बार, मैंने आपकी कलात्मकता का एक अलग पहलू देखा। इस एक्ट की गहराई और इसके स्तर वास्तव में मनोरम थे। अक्षय और सुभ्रनील, ‘आज़ादी की कहानी’ में आपके स्तरित चित्रण ने भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर की उत्कृष्टता को प्रदर्शित किया। आपको सलाम। बधाई हो, अक्षय और सुभ्रनील।”

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने तारीफ करते हुए कहा, “अविश्वसनीय! आपने जो कहानी प्रदर्शित की है, वह आपके डांस मूव्स के साथ मिलकर शानदार बन गई है। ऐसा नहीं लगता कि आप लोग पहली बार एक साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि आप अरसे से एक साथ डांस कर रहे हैं। यह अक्षय के लिए भी तारीफ है क्योंकि टीम के सफल होने के लिए टीम वर्क महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि आपका रिश्ता अच्छा रहेगा, और मेरी कामना है कि आपके सभी प्रयास सफल हों।” उन्होंने आगे कहा, “हमारे जीवन में, कई लोग आते हैं और हमें मूल्यवान सबक सिखाते हैं, लेकिन हमारी मां और पिताजी हमारे पहले गुरु हैं, जो अंत तक साथ रहते हैं। मेरे लिए, मेरी मां और पापा मेरे सबसे बड़े समर्थक हैं।”

सैयामी खेर ने आगे कहा, “बेहद शानदार फिनिशिंग, बहुत सुंदर! जब मैं किसी डांस शो में जाती हूं तो मुझे ईर्ष्या होती है; अगर मैं 1 प्रतिशत भी ऐसी परफॉर्मेंस दे सकूं, तो यह महत्वपूर्ण उपलब्धि होगी। आप सभी बहुत प्रतिभाशाली हैं। कथानक बहुत ही शानदार था, और बीट्स को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया गया था। मैं बचपन में बैडमिंटन खेलता था, और जब मेरे कोच बदल गए, तो मैंने सुधार किया, लेकिन मुझे तब भी लगा कि पिछले कोच के साथ मेरी ट्यूनिंग ज्यादा बेहतर थी। ऐसा नहीं लगा कि अक्षय और सुभ्रनील पहली बार एक साथ परफॉर्म कर रहे हैं। बधाई हो।”

Getmovieinfo.com

Related posts