इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 3 में इंदौर के अक्षय पाल से सोनाली बेंद्रे ने कहा, “अक्षय आप अपनी परफॉर्मेंस के साथ जादू चला देते हैं”

इस वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 3 धमाकेदार होने वाला है, जिसमें देसी गानों पर विदेशी डांस स्टाइल्स का अनोखा संगम देखने को मिलेगा। इस शो में जहां मुकाबला कड़ा होता जा रहा है, वहीं कंटेस्टेंट्स को ‘बेस्ट के इंटरनेशनल टेस्ट’ में अपना हुनर साबित करना होगा। फ्लैमेंको, बूगालू, वोग और कई अन्य इंटरनेशनल स्टाइल्स में अपना हुनर आजमाते हुए सभी कंटेस्टेंट्स बॉलीवुड के 90 के दशक के क्लासिक गानों पर अपना सर्वश्रेष्ठ डांस पेश करके जजों एवं ईएनटी स्पेशलिस्ट्स – सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुइस को इम्प्रेस कर देंगे।

इस मौके पर इंदौर के अक्षय पाल अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका झा के साथ मिलकर ‘मखना’ गाने पर इलेक्ट्रिक बूगालू, एनिमेशन और हिप हॉप परफॉर्म करके छा जाएंगे। अक्षय पाल और वर्तिका की शानदार कोरियोग्राफी से प्रभावित होकर गीता कपूर इन दोनों की तारीफ करते हुए कहेंगी कि यह अब तक उनके द्वारा देखे गए सबसे बेहतरीन एक्ट्स में से एक था।

गीता की बात पर सहमति जताते हुए सोनाली बेंद्रे कहेंगी, “अक्षय आप अपनी परफॉर्मेंस से जादू चला देते हैं। दो हफ्ते पहले मैंने कहा था कि मैं उस अक्षय को नहीं देख पा रही हूं जैसा कि आपके भाई ने बताया था कि अक्षय अपने बचपन में बहुत शरारती हुआ करते थे। अक्षय की पिछली कुछ परफॉर्मेंस में हमें सिर्फ उनकी झलक दिखाई दी। लेकिन आज मैं आपके एक्ट में पूरी तरह से अक्षय को देख सकती थी। आज आपने इसे वाकई एंजॉय किया, क्योंकि जब आप परफॉर्म कर रहे थे, तब आपके चेहरे पर मुस्कान थी। अपने पिछले एक्ट्स में आपने सिर्फ अपनी कमियों पर ध्यान दिया लेकिन आज आप इसका मजा ले रहे थे। यह वाकई कमाल का था।”

इस मौके पर अक्षय को सरप्राइज़ देने के लिए उनके बचपन के तीन खास दोस्त भी उनसे मिलने आएंगे, जिन्हें देखकर अक्षय खुशी से उछल पड़ेंगे। ये तीनों अक्षय को सपोर्ट करने पहुंचेंगे। इसके बाद कुछ मजेदार पोल खोल का सिलसिला चल पड़ेगा, जहां अक्षय के दोस्त अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताएंगे कि किस तरह अक्षय उनके लिए अक्की बाबा हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts