आकाश चौधरी ने रियलिटी शो टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय संस्करण को अस्वीकार कर दिया

अफवाह है कि अंतर्राष्ट्रीय प्रारूप टेम्पटेशन आइलैंड को इसके भारतीय संस्करण के साथ भारतीय स्क्रीन पर लाया जाएगा। स्प्लिट्सविला 10 के पूर्व प्रतियोगी आकाश चौधरी से टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय संस्करण के लिए संपर्क किया गया था, जिसकी मेजबानी कंगना रनौत द्वारा किए जाने की अटकलें थीं। हालाँकि, हमें पता चला है कि फैशन प्रभावशाली व्यक्ति ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।

चौधरी ने पुष्टि की, “हां, मुझसे इस महीने की शुरुआत में टेम्पटेशन आइलैंड में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया।”

चौधरी, जिन्हें पहले ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में देखा गया था, कहते हैं कि उनके करियर विकल्पों ने उन्हें शो को ना कहने के लिए प्रेरित किया। “मैंने अतीत में कमोबेश इसी तरह की अवधारणा के साथ एक रियलिटी शो किया है। मैं निश्चित रूप से खुद को डेटिंग शो में नहीं देखता हूं। अगर कोई प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो या रियलिटी शो है जहां मैं दिखा सकता हूं दुनिया मेरा सच्चा स्वरूप है, मैं अभी भी सोच और विचार कर सकता हूं।”

उन्होंने बताया, “मैं ईमानदारी से इस बात से प्रभावित हुआ कि टीम ने मुझसे संपर्क किया। यह हमेशा अच्छा लगता है कि लोग आपसे संपर्क करते हैं। लेकिन अपने लिए एक जगह बनाने के लिए मुझे चयनात्मक होने की जरूरत है।”

टेम्पटेशन आइलैंड फिलहाल कास्टिंग चरण और प्री-प्रोडक्शन में है। यह अभी भी निश्चित नहीं है कि शो कब फ्लोर पर आएगा। अनजान लोगों के लिए, शो की अवधारणा में ऐसे जोड़े शामिल हैं जिन्हें कुछ एकल लोगों के साथ एक द्वीप पर रखा जाता है।

Getmovieinfo.com

Related posts