अयोध्या की रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी

अयोध्या की रामलीला प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अयोध्या की रामलीला के संरक्षक और मार्गदर्शक परवेश साहिब सिंह वर्मा जी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि यह रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है और इसको भगवान श्री राम के भक्तों ने विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनाई है। पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी अयोध्या की रामलीला का दूसरा संस्करण शुरू होने जा रहा है 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक और भगवान श्री राम के भक्त दुनिया भर के कोने कोने लक्ष्मण किला से लाइव सैटलाइट चैनल सोशल मीडिया पर देख पाएंगे।

इस मौके पर बीजेपी के सीनियर नेता पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मैं इस रामलीला में विभिन्न भूमिकाओं में नजर आऊंगा। और इस बार की रामलीला और भी सुंदर देखने को मिलेगी श्री राम के भक्त इस पृथ्वी पर जहां कहीं भी है वह इस रामलीला को देख पाएंगे पिछले वर्ष अयोध्या की रामलीला को 14 भाषाओं में दिखाया गया था इस बार 26 भाषाओं में दिखाया जाएगा हिंदी, गुजराती तमिल, पंजाबी ,तेलुगु, असमी ,बांग्ला, डोगरी, कश्मीरी कन्नडा ,कोंकणी ,मैथिली, मलयालम ,मणिपुरी, मराठी नेपाली ,ओरिया, कुरमाली , सिंधी, उर्दू ,जैपनीज, चाइनीस मलेशिया ,सिंधी, संस्कृत, नेपाली, English, मारवाड़ी नागपुरी ,भोजपुरी मैं दिखाया जाएगा। अयोध्या की रामलीला प्रेस कांफ्रेंस की अध्यक्षता चेयरमैन राकेश बिंदल जी ने एक्स एमपी बीजेपी सीनियर लीडर चौधरी कंवर सिंह तंवर जी ने बोला भगवान श्री राम की रामलीला को हमने सरल भाषा में रखा है जिससे हमारी युवा पीढ़ी भगवान श्री राम की रामलीला को देख पाए और भगवान श्री राम की रामलीला पावन धरती पर होती है लोग इसे लाइव देख सकते है ।

प्रोग्राम की अध्यक्षता एक्स एमएलए सत्य प्रकाश राणा इस मौके पर उन्होंने बोला मुझे बड़ी खुशी है कि हमारी अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है । जाने माने स्टार और थिएटर के जाने माने अभिनेता Rahul bucchar जिनोहने श्रीदेवी के साथ मोम फिल्म मै रोल किया था वो अयोध्या की रामलीला मै भगवान श्री राम का किरदार निभा रहे हैं।भरत की भुमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर जी ने बोला कि मैं धन्य हो गया इस रामलीला में मुख्य भूमिका निभाते हुए ।और इस मौके पर पवन वत्स और सत्य प्रकाश राणा, रूबी यादव मौजूद थे। अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) जी ने बोला कि यहां रामलीला हमारी मुख्य संरक्षक परवेश साहिब सिंह वर्मा जी की मार्गदर्शक और आशीर्वाद से की जाती है और मैं माननीय सीएम योगी आदित्यनाथ जी और संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी जी का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उनके आशीर्वाद व सहयोग से यह रामलीला आयोजित होती है।अयोध्या की रामलीला में सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी कई भूमिका में नजर आएंगे और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे ,जाने माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे। शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे ।असरानी जी नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे ।रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे। शक्ति कपूर अहिरावण के किरदार में नजर आएंगे। जाने माने स्टार और थिएटर के जाने माने अभिनेता राहुल बूचर जिनोहने श्रीदेवी के साथ मां फिल्म मै रोल किया था वो अयोध्या की रामलीला मै भगवान श्री राम का किरदार निभा रहे हैं।शीबा खान मंदोदरी के किरदार में नजर आएंगी। अमिता नांगिया कैकयी के किरदार में नजर आएंगी और कैप्टन राज माथुर भरत के किरदार में नजर आएंगे। राकेश बेदी बाली के किरदार में नजर आएंगे ।अवतार गिल विभीषण के किरदार में नजर आएंगे। इस मौके पर अमित कुमार, नितिन शर्मा, दिनेश फुलारा ,अमित साहनी, प्रदीप अग्रवाल ,संदीप गोयल, अजीत कटारिया, दिनेश डागर मौजूद थे।

Getmovieinfo

Related posts