अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने भारत में “वॉच पार्टी” का शुभारंभ किया है, जिससे दर्शकों को सामाजीक दृश्यता का एहसास होता है

@getmovieinfo

भारत में प्राइम वीडियो सदस्य अब डेस्कटॉप पर भी प्राइम वीडियो वॉच पार्टी के मूल दृश्य को देखने का अनुभव ले सकते हैं, जो बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध है। प्राइम वीडियो के एसवीओडी कैटलॉग में उपलब्ध हजारों शीर्षकों में से, जैसे ‘द फैमिली मैन, मिर्जापुर’, इनसाइड एज एंड मेड इन हेवन, और ग्राहक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म जैसे टॉम क्लेन्सी के जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ्लेबाग और द मार्व्हलियस मिसेस मेसल, बोरट: से चयन करने में सक्षम होंगे।

प्राइम वीडियो सदस्य वॉच पार्टी को होस्ट कर सकते है और उसमे भाग भी ले सकते हैं। यह प्रतिभागियों के साथ बातचीत के लिए होस्ट-नियंत्रित सिंक्रनाइज़ प्लेबैक और नई सुविधाएँ प्रदान करता है। वॉच पार्टी के प्रत्येक सत्र में अधिकतम 100 प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। नोट: प्रत्येक प्रतिभागी के पास प्राइम मेंबरशिप या प्राइम वीडियो सदस्यता होनी चाहिए।

नीचे वॉच पार्टी में शामिल होने के बारे में कुछ चरणबद्ध निर्देश दिए गए हैं।

1. मूवी या टीवी शो देखने के लिए – फिल्मों के लिए अपनी स्क्रीन पर वॉच पार्टी आइकन पर क्लिक करें। टीवी शो को ढूंढने के लिए इसके हिस्सों की सूची पर जाएं जहां आपको यह मिलेगा।
2. अपना नाम दर्ज करें – वह नाम चुनें जिसे आप चैट करते समय उपयोग करना चाहते हैं। अपनी वॉच पार्टी तैयार करें।
3. अपने दोस्तों को आमंत्रित करें – आप अपने वॉच पार्टी लिंक को लगभग 100 लोगों के साथ साझा कर सकते हैं। आपके मित्र उनके लिंक पर क्लिक करके वॉच पार्टी में शामिल हो सकते हैं।
4. देखने के साथ साथ चैट भी करें – प्रत्येक प्रतिभागी के तैयार होने के बाद अपनी वॉच पार्टी शुरू करें। होस्ट समूह के लिए एक वॉच पार्टी शुरू कर सकता है, इसे रोक सकता है, या किसी को भी निकाल सकता है।

Getmovieinfo.com

Related posts