अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कुली नं 1 का एक और आयकोनिक गाना “तुझको मिर्ची लगी” लॉन्च किया

@shahzadahmed

90 के दशक के बच्चे, जो डेविड धवन के प्रशंसक हैं उनसे लेकर “चाट वालों” तक को इस दिन का इंतजार था

गानों के स्वर्ण युग के सबसे आयकोनिक चार्टबस्टर्स में से एक गाना ‘मसालेदार संस्करण’ में वापस आ गया है!

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर 1 से ‘तुझको मिर्ची लगी’ ट्रैक को चहेतों के लिये उतारा है। इस गाने के जरिये सभी को यादों के गलियारों में ले जाकर, मूल गायक, कुमार सानू और अलका याग्निक की जादू को फिर से दोहराया है जैसा उन्होंने 1994 की क्लासिक में किया था|
मिर्ची से भरपुर इस मसालेदार गाने में सभी की नज़रें वरुण धवन और सारा अली खान पर होंगी क्योंकि उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर जैसे डांस करने के  लिए उनके कदम पर कदम रखने का प्रयास किया हैं। लीलो जॉर्ज – डीजे चेतस द्वारा रचित, मूल गीत को आनंद-मिलिंद द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और गीत समीर द्वारा लिखे गए थे।

क्रिसमस के बहुप्रतीक्षित रिलीज के गाने के नए संस्करण के बारे में बोलते हुए, निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “मूल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं,  और मुझे लगता है की इन गांनो ने इस फिल्म की मदद की है। मैं हमेशा से स्पष्ट था, कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया, तो मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा। मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के बहोत करीब हैं। हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं, यह इसे लौटाकर उनको धन्यवाद् देने का मेरा तरीका था। ”

200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स  25 दिसंबर को कुली नंबर 1 के विश्व प्रीमियर को विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

सारांश: रोसारियो नामक एक अमीर व्यापारी द्वारा अपमानित किए जाने के बाद, पंडित जय किशन ने अपनी बेटी की शादी राजू से कराकर उसे सबक सिखाया – राजू एक कुली और एक करोड़पति होने का दिखावा करता है। जल्द ही राजू की असली पहचान सामने आ जाती है लेकिन वह एक अमीर जुड़वां लड़की की झूठी कहानी गढ़ता है। एक झूठ से कई और झूठ निकलते हैं और चीजें हाथ से निकल जाती हैं। यह निर्देशक डेविड धवन की 45 वीं मनोरंजक फिल्म है और कुली नंबर 1 प्रतिष्ठित 1995 की फिल्म का रीमेक है। इससे आपको अपने क्रिसमस का मज़ा और खुशी दोगुनी करने में मदद मिलेगी। यह वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है।

Getmovieinfo.com

#amazonprimevideo #coolieno1 #songs #launch #tujhkomirchilagi

Related posts