अब क्रिकेट भी होगा टकाटक, क्योंकि एमएक्स टकाटक बन गया है क्रिकेट से जुड़ी सारी मौज-मस्ती और मनोरंजन का ठिकाना

एमएक्स टकाटक 7 टीमों के लिए ऑफिशियल शॉर्ट फॉर्म वीडियो पार्टनर है

दिल्ली कैपिटल्‍स, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद शामिल हैं

भारत का प्रमुख शॉर्ट फॉर्म वीडियो एप्प, एमएक्स टकाटक दिल्ली कैपिटल्‍स, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद  सहित  7 टीमों के लिए ऑफिशियल शॉर्ट फॉर्म वीडियो पार्टनर है।

हर महीने 150 मिलियन से भी ज्यादा एक्टिव यूजर्स तक पहुंचने वाला यह प्लेटफॉर्म अब क्रिकेट की सारी मौज-मस्ती और मनोरंजन का‍ ठिकाना बन गया है। इसमें नेट प्रैक्टिस से लेकर, लॉकर रूम की मजेदार चर्चा तक और कुछ अलग अंदाज वाले डांस मूव्स से लेकर बिहाइंड द सीन वाले पलों को देखने का मौका मिलेगा। तो देखें अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को एमएक्सस टकाटक के ऑफिशियल टीम हैंडल्स पर बेबाकी से अपनी बात रखते हुए और ऑफ द पिच के अपने अनुभव साझा करते हुए।

अपनी चहेती टीमों को इन हैंडल्स पर फॉलो करें:
दिल्ली कैपिटल्स: https://share.mxtakatak.com/delhicapitals
कोलकाता नाइट राइडर्स: http://share.mxtakatak.com/kkriders
मुंबई इंडियंस: https://share.mxtakatak.com/mumbaiindians
पंजाब किंग्स: http://share.mxtakatak.com/punjabkingsipl
राजस्थान रॉयल्स: http://share.mxtakatak.com/rajasthanroyals
सनराइजर्स  हैदराबाद: http://share.mxtakatak.com/sunrisers

भारत में क्रिकेट खेल से कहीं ज्यादा है। यह लोगों की भावना से जुड़ी चीज है और क्रिकेट के प्रति फैन्स का जुनून गली-गली में देखने को मिलता है। लेकिन अब क्रिकेट भी होगा टकाटक क्योंकि एमएक्स टकाटक ने #KhelTakaTak चैलेंज की घोषणा की है, जिसमें यूजर्स को लाइव मीट एंड ग्रीट के जरिये, अपने चहेते क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ करीब से जुड़ने और बातचीत करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्हें कुछ बेहतरीन जीतने का भी मौका मिलेगा। #KhelTakaTak के अंतर्गत इस प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते #FanDanceMove जैसे चैलेंज पेश किये जायेंगे। जहां यूजर्स अपने डांस वीडियो में क्रिकेट के मूव्स भी शामिल कर सकते हैं। वहीं #BatBalance चैलेंज में उन्हें अपनी दो उंगलियों पर बैट को रखते हुए मल्टीटास्किंग करनी होगी और #BolCricket चैलेंज में उन्हें सिचुएशन के हिसाब से कमेंट्री पूरी करने का काम दिया जायेगा। इन सबके साथ #KhelTakaTak चैलेंज में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिये यूजर्स खासतौर से तैयार किये गये स्टिकर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके साथ-साथ उस टीम का एंथम भी उसमें शामिल होगा।

इस बारे में बताते हुए, करण बेदी, सीईओ- एमएक्स प्लेयर तथा एमएक्स टकाटक ने कहा, ‘अपने प्लेटफॉर्म पर इस राष्ट्रीय जुनून का उत्सव मनाते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है, क्योंकि यह 7 टीमों का ऑफिशियल शॉर्ट वीडियो पार्टनर है। हमारा हमेशा से यही उद्देश्य रहा है कि हम अलग-अलग यूजर्स का हमेशा मनोरंजन कर पायें। इस अनूठी साझीदारी से, यूजर्स को क्रिकेट के उस मजेदार पहलू, अपनी चहेती टीम और खिलाड़ियों के बारे में जानने का मौका मिलेगा। साथ ही साथ उन्हें हमारे दिलचस्प #KhelTakaTak चैलेंज के माध्यम से इस साल के टूर्नामेंट के उत्सव में भी हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा , ‘’मैं यह बताते हुए काफी उत्साहित हूं कि आने वाले आईपीएल सीजन में एमएक्स टकाटक हमारा प्रायोजक है। पिछले कुछ महीनों में मनोरंजन के डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पूरे देश में तेजी से लोकप्रिय हुए हैं। यह जुड़ाव हमें अपने चाहने वालों से जुड़ने का एक अलग मौका देता है साथ ही उन्हें स्वयं को व्यक्त करने का नया तथा क्रिएटिव तरीका भी बताता है। मैं एमएक्स टकाटक को दिल्ली कैपिटल्स टीम के सहयोग तथा आईपीएल अनुभव को बेहतर  बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के मार्केटिंग प्रमुख कौस्तुभ झा ने कहा, केकेआर हमेशा से अपने चाहने वालों को बेहतर अनुभव देने के लिए प्रयासरत रहती है। #KhelTakaTak चैलेंज के जरिये हमारे उन्हीं चाहने वालों को टीम के साथ जुड़ने और मौज करने का नया तरीका मिला है। एमएक्स टकाटक के साथ हमारी साझेदारी केकेआर के फैंस को अपनी पसंदीदा टीम के और अधिक नजदीक पहुंचने में महत्वपूर्ण कदम है।

एमआई के प्रवक्‍ता ने इस सहयोग के बारे में कहा, ‘’ हमारे फ्लैगशिप आईपी- एमआई टीवी और एमआई लाइव के लिए एमएक्स टकाटक के साथ सहयोग करके हमें खुशी हो रही है।‘’

पंजाब किंग्स के सीईओ सतीश मेनन ने कहा, ‘’हमें एमएक्स टकाटक के साथ सहयोग करके प्रसन्‍नता हो रही है। यह बहुत महत्‍वपूर्ण कार्य कर रहा है और सबसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय शॉर्ट फॉर्म प्लेटफॉर्म्स की जगह ले रहा है।”

राजस्थान रॉयल्स की जनरल मैनेजर, स्‍ट्रैटेजिक पार्टनरशिप्‍स एंड एलाएंसेस चांदनी मलहोत्रा ने कहा, ‘’राजस्थान रॉयल्स पूरी दुनिया में अपने चाहने वालों को सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन देने की कोशिश में रहता है। इसीलिए एमएक्स टकाटक के साथ साझेदारी की गई है ताकि हमारे चाहने वालों एक नए माध्यम के जरिये सीधे उनके फोन पर मनोरंजन प्राप्त हो और यह इसी दिशा में उठाया गया कदम है। इससे हमारी पहुंच बढ़ेगी और टीम के चाहने वालों को रॉयल्स के एक्सक्लूसिव फुटेज देखने को मिलेंगे।‘’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के वाइस प्रेसिडेंट और प्रमुख राजेश वी मेनन ने इस साझेदारी पर कहा, ‘’हम तेजी से बढ़ रहे शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एमएक्स टकाटक के साथ साझेदारी से काफी खुश हैं। हमें पूरा विश्वास है कि इस साझीदारी से आरसीबी ब्रांड को एक नए फैन ईकोसिस्टम तक पहुंचने में मदद मिलेगी और  पहले से  मजबूत सोशल प्रजेंस में  बढ़ोतरी  होगी।”

सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ श्री के. शनमुगम ने इस जुड़ाव पर कहा, ‘’हम इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए एमएक्स टकाटक के साथ साझीदारी कर काफी खुश हैं। टकाटक एक चर्चित ब्रांड है और हम उसके साथ बेहतरीन साझेदारी को देख रहे हैं। अपनी इस साझेदारी के जरिये हम हर साल की तरह क्रिकेट के लिए बेहतरीन पलों को अपने फैंस के सामने रखना चाहते हैं।‘’

Getmovieinfo.com

Related posts