अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु ने डिज़्नी+ हॉटस्टार पर कॉफी विद करण सीजन 7 के एपिसोड 3 में शुरू किया एक मजेदार दंगल

डिज़्नी+ हॉटस्टार पर टेम्परेचर लगातार बढ़ता ही जा रहा है क्योंकि कॉफी विद करण के काउच एंटरटेनमेंट के दो सबसे बड़े नाम – अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हो जाइए। इस एपिसोड के टीजर में दो लोकप्रिय मेहमानों द्वारा दिए गए ग्लैमर, रहस्यों और मजाकिया वन-लाइनर्स के एक लाइवली पॉटबॉयलर का वादा किया है। शो के तीसरे एपीसोड में अक्षय कुमार अपने रियल खिलाड़ी अवतार में शो की डेब्यूटेंट सामंथा रूथ प्रभु को अपनी आर्म्स में लिए हुए एंट्री करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ शो में तीसरी बार अपनी मौजूदगी दर्ज करते हुए, वह वही करते है जो उन्होंने हमेशा सबसे अच्छा किया है।

कॉन्ट्रोवर्शियल क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को याद करते हुए, आइकोनिक होस्ट करण जौहर ने अक्की से खुलकर पूछा, “अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?” इसपर कैंडिडली जवाब देते हुए अक्की ने कहा, “मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा,” वह ऐसा कहते हुए कहते हैं कि कोई भी मिसेज खिलाड़ी के साथ ऐसा मजाक नहीं कर सकता है।

सामंथा रूथ प्रभु के लिए, होस्ट ने बड़ी चतुराई से इंडस्ट्री में बेस्ट डांसर के लिए अपनी प्राथमिकता को यह कहकर हटा दिया, “यदि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी?” इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “रणवीर सिंह, रणवीर सिंह।”

करण जौहर पहले ही इस बात की तरफ इशारा दे चुके हैं कि एपिसोड की नई जोड़ी के साथ, दर्शक मस्ती और हंसी के ‘एक और दंगल’ की उम्मीद कर सकते हैं।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर – फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल ‘कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, शाम 7 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर

getmovieinfo.com

Related posts