अंजन श्रीवास्तव और भारती अचरेकर सोनी सब के ‘वागले की दुनिया- नयी पीढ़ी, नए किस्से’ में बिखेरेंगे अपना जादू

@shahzadahmed

भारत का सबसे पसंदीदा शो, ‘वागले की दुनिया’ सोनी सब पर बिलकुल नए लुक के साथ आने के लिए तैयार है

सोनी सब जल्द ही ‘वागले की दुनिया-नयी पीढ़ी, नए किस्से’ को लॉन्‍च करेगा और दर्शकों को इस यादगार शो को फिर से देखने का मौका मिलेगा। आज के मध्यम वर्गीय परिवार की आकांक्षाओं का जश्न मनाने वाला ये शो क्लासिक और प्रशंसकों के पसंदीदा मिस्टर वागले को लेकर आ रहा है। यह शो वागले की दुनिया के नए युग की पेशकश करेगा जिसमें सदाबहार कलाकार अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर के साथ ही वागले की अगली पीढ़ी नजर आयेगी जिसमें सुमीत राघवन मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ एक बड़ा लीप लेगा और यह आज के समय पर आधारित है जिसमें वागले और उसके परिवार की नई पीढ़ी की झलक दर्शकों को दिखाई जाएगी। यह कहानी आधुनिक, प्रगतिशील, पेचीदा और महत्‍वाकांक्षी भारत में रहने वाले एक आम आदमी की है। इसके सही सार को बरकरार रखते हुए, इस शो को आज के समय के अनुरूप बनाया गया है।

‘वागले की दुनिया’ में टेलीविज़न इंडस्ट्री के कुछ प्रसिद्ध सितारे नजर आयेंगे जिसमें कुछ दिग्गज एक्टर्स भी हैं जो अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए नज़र आएंगे, अंजन श्रीवास्तव श्रीनिवास वागले की भूमिका में नज़र आएंगे तो वहीं भारती आचरेकर राधिका वागले की भूमिका निभाएंगी। जबकि बहु-प्रतिभाशाली और कई तरह की भूमिका निभाने वाले कलाकार सुमीत राघवन वागले जूनियर उर्फ़ राजेश वागले की भूमिका में दिखेंगे और राजेश की पत्नी वंदना वागले की भूमिका में अभिनेत्री परिवा प्रणति नज़र आएंगी। इन कलाकारों के बीच युवा ऊर्जा को शामिल करते हुए कलाकारों में शीहान कपाही और चिन्मयी साल्वी  भी नज़र आएंगे जो इसमें राजेश और वंदना के बच्‍चों, अथर्वा और सखी वागले की भूमिका निभाएंगे।

जानिए वागले की दुनिया-नयी पीढ़ी, नए किस्से के साथ अपनी वापसी के बारे में, अंजन श्रीवास्तव और भारती अचरेकर का क्या कहना है-

अंजन श्रीवास्तव, जो शो में श्रीनिवास वागले की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, ने कहा, “कई सालों तक, लोग मुझे वागले के रूप में ही जानते थे और उन्होंने मुझे वागले की दुनिया में बेशुमार प्यार दिया। हालांकि, इस बार सोनी सब पर, हम वागले की दुनिया के नए और ताज़ा वर्जन के साथ लौट रहे हैं जो आम आदमी के आज के मुद्दों को उजागर करेगा, मुझे यकीन है इससे हर कोई खुद को जोड़ पाएगा। मैं अभी भी हमारे उन सुनहरे दिनों को याद करता हूं लेकिन मैं खुश हूं कि मेरी सहयोगी भारती आचरेकर भी इस शो में हमें जॉइन कर रही हैं।

भारती आचरेकर, जो इस शो में राधिका वागले की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी, ने कहा, “भारतीय टेलीविज़न में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शोज़ में से एक इस शो के साथ वापस लौटकर मैं बहुत ही खुश हूं। वागले की दुनिया ने 80 और 90 के दशक के आम आदमी के सभी मुद्दों को बड़ी बखूबी से सामने रखा और अब इस बार भी ये नया वर्ज़न आज के समय के आम आदमी के मुद्दों को उजागर करने वाला है। आज, जब हर कोई अपने घरों के अंदर है, और अपने साथ अपने काम की समस्या को झेल रहे हैं, तो वही वागले की दुनिया हमारे दर्शकों के लिए पूरी तरह से एक नई दुनिया लाने का लक्ष्य बना रहा है, जहां हर कोई अपनी तकलीफे भूल जाए और अपनी मुश्किलों पर हंसना शुरू कर दे।

Getmovieinfo.com

#sabtv #newshow #waglekiduniya #nayipeedhinayekissey

Related posts