Khakee- The Bihar Chapter नेटफ्लिक्स सीरीज खाकी दी बिहार चैप्टर, की स्टार कास्ट ने दिल्ली में किया प्रमोशन

आईएएस और क्रिमिनल के बीच की असली जंग को दिखाएगी सीरीज

नीरज पांडे लेकर आए  90 के दशक की कहानी

बिहार में क्रिमिनल्स और IAS के बीच के टकराव की कहानी को पर्दे पर ला रहे हैं नीरज पांडे और भव धूलिया। इस सीरीज के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची।

निर्माता निर्देशक नीरज पांडे अब एक बार फिर नेटफिलिक्स पर एक दमदार कहानी लेकर आ रहें हैं। उनकी वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है। इस सीरीज को भव धूलिया ने डायरेक्ट किया है।नीरज पांडे ने खुलासा किया है कि यह सीरीज कोई मनगठंत किस्सा नहीं बल्कि एक आईएएसके अनुभव पर आधारित असली कहानी है।

इस सीरीज के प्रमोशन के लिए नीरज पांडे और भव धूलिया मंगलवार को पूरी कास्ट के साथ दिल्ली पहुंचे। नीरज पांडे ने कहा कि यह सीरीज आज के बिहार को नहीं बल्कि 90 के दशक के बिहार के हालात पर आधारित है। इसकी कहानी अमित लोढा की किताब ‘बिहार डायरीज’ पर बेस्ड है।

ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि बिहार के ऐसे अपराधी पुलिस के सामने हैं जो खुद को प्रदेश का राजा समझते हैं। दरअसल अमित लोढा उस दौरान एसपी थे और इस अपराध के दलदल में धसते बिहार के हालातों से खूब लड़े थे। उन्होंने इन घटनाओं को अपनी किताब में दर्ज किया है। नीरज ने इस किताब के राइट्स हमने तब ही लिए थे, जब उन्होंने वो लिखी भी नहीं थी। नीरज ने बताया कि हमारे पास पहले से ही उसके प्री बुकिंग राइट्स थे। उसके बाद उन्होंने वो किताब लिखनी शुरू की। ये सब पांच साल पुरानी बात है। जिसके बाद लॉकडाउन में उन्होंने इस किताब को पढ़ा और फिर इस पर काम शुरू किया।

भव धूलिया ने बताया कि इस सीरीज का ज्यादातर हिस्सा बिहार और झारखंड में शूट हुआ है।  इसे वहां शूट करने का मकसद इसमें ओरिजनल फील लाना था। वहीं शो के लीड किरदारों में से एक भोजपुरी स्टार रवि किशन ने बताया कि बिहार की धरती पर जाते ही सब कुछ ओरिजनल ही बाहर आता है, इसलिए वहां शूटिंग करना काफी मजेदार था।

इस शो की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रवि किशन, नीरज कश्यप, निकिता दत्ता, आशुतोष राणा, अविनाश तिवारी, अविनाश तिवारी, रवि किशन, करण टैकर, करण टैकर, ऐश्वर्या सुष्मिता, अभिमन्यु सिंह, विनय पाठक, श्रद्धा दास, जतिन सरना, अनूप सोनी, अनूप सोनी, अमित आनंद राउत हैं।

getmovieinfo.com

Related posts