सोनू सूद के साथ दक्षिण अफ्रीका में एमटीवी रोडीज़ जर्नी की शुरुआत की

एडवेंचर रियलिटी शो का यह सीज़न 8 अप्रैल 2022 से शुरू होकर, शुक्रवार से रविवार शाम 7 बजे केवल एमटीवी और वूट पर एक बिल्कुल नए ग्राउंड-ब्रेकिंग प्रारूप का दावा करता है

दक्षिण अफ्रीका में इंफीनिक्स स्मार्टफोन्स एमटीवी रोडीज़ जर्नी, कॉइनस्विच, परी सेनेटरी पैड्स, लेवरेज एडु और लेक्मे सन एक्सपर्ट द्वारा सह-संचालित है

एक नए रोमांचक प्रारूप के साथ, एक शानदार नया होस्ट और दक्षिण अफ्रीका के आश्चर्यजनक स्थान और दिलचस्प चुनौतियां – भारत के सबसे शानदार एवं भव्य एडवेंचर रियलिटी शो, पिपपिप मीडिया प्राईवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित एमटीवी रोडीज, एक बार फिर से एक रोमांचक खोज शुरू करने के लिए तैयार है। अभूतपूर्व अभिनेता एवं समाजसेवी ‘सोनू सूद’ द्वारा होस्ट किया गया यह शो इस बार, पहली बार पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्म पर दक्षिण अफ़्रीका के उबड़ खाबड़ इलाकों में शूट किया गया है। रोडीज का यह सीजन बेहद शानदार एवं पावर-पैक है! दक्षिण अफ्रीका में भयानक कार्यों और कैंप-फायर हडल्स के साथ बॉन्डिंग सत्रों के बीच आगे बढ़ता हुआ, इंफीनिक्स स्मार्टफोन्स एमटीवी रोडीज़ की बहु-शहर अभियान यात्रा कॉइनस्विच, परी सेनेटरी पैड्स, लेवरेज एडु और लेक्मे सन एक्सपर्ट द्वारा संचालित, 8 अप्रैल को शाम 7 बजे से केवल एमटीवी और वूट पर ही शुरू होगी। शुक्रवार से रविवार तक सप्ताह में तीन बार प्रसारित होने वाले शो के साथ, इस सीजन में दर्शकों का मनोरंजन हो रहा है!

मनोरंजन के स्तर को बढ़ाते हुए, दक्षिण अफ्रीका में एमटीवी रोडीज़ जर्नी में शो के प्रारूप में कई दिलचस्प बदलाव देखने को मिलेंगे। एक आश्चर्यजनक मोड़ में, नए प्रतियोगियों को ‘बडी पेयर्स’ में लोकप्रिय एक्स-रोडीज़ के साथ जोड़ा जाएगा जब वह साथ मिलकर इस परम गौरव को प्राप्त करने के लिए लड़ेंगे। यह एक इन-गेम पॉइंट सिस्टम भी पेश करेगा जो प्रतियोगियों को कई लाभ प्राप्त करने में मदद करेगा, जिसका उपयोग वे खेल में आगे बढ़ने के लिए कर सकते हैं, जिसमें खुद को और अपने दोस्तों को अनावश्यक एलिमिनेशन प्रोसेस से बचाना शामिल है। शो का नया इनोवेटिव फॉर्मेट उनके नए गंतव्यों और चुनौतियों के अगले सेट के लिए डिकोड करने के लिए उन्हें सुराग प्रदान करके उनकी बुद्धि छमता का परीक्षण भी करेगा। प्रतियोगियों को हडल्स और कैम्प फायर सत्रों में एक मजबूत सौहार्द और तालमेल विकसित करते हुए देखा जाएगा। इतना ही नहीं, प्रतिष्ठित रोडीज़ मोटरसाइकिल दर्शकों को एक शानदार सवारी पर ले जाएगी क्योंकि यह शो अपने शानदार फॉर्मेट के साथ वापस लौट रहा है!

वायकॉम 18 में बिजनेस हेड- यूथ एंड इंग्लिश क्लस्टर, अंशुल ऐलावाड़ी ने साझा किया, “एमटीवी रोडीज एक मार्की एडवेंचर रियलिटी शो है, जो हर सीजन के साथ खुद को बेहतर बनाता है, ठीक उसी तरह जैसे एमटीवी हमेशा युवा केंद्रित मनोरंजन में सबसे आगे रहा है। इस नए सीजन में इनोवेशन पर पूरी तरह से जोर दिया जाएगा। यह भी पहली बार होगा जब शो सप्ताह में तीन बार प्रसारित होगा, जिससे प्रशंसकों को उनके पसंदीदा शो को देखने का और भी अधिक आनंद आएगा। दक्षिण अफ्रीका में एमटीवी रोडीज़ जर्नी उम्मीदों से बिलकुल अलग एवं रोमांच को फिर से परिभाषित करने के लिए एक बेहद शानदार और जुनून से भरी हुई लंबी यात्रा है।”

शो में अपने स्वयं के वास्तविक एवं शानदार व्यक्तित्व को पेश करते हुए, श्री सोनू सूद एक होस्ट और लीडर के रूप में प्रतियोगिताओं को सलाह देंगे, शो में कुछ असाधारण चुनौतियों का सामना करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए वे प्रतियोगियों को प्रोत्साहित करेंगे। होस्ट का पद संभालने के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, सोनू सूद ने साझा किया, “मैं एमटीवी रोडीज़ जैसे शैली-परिभाषित शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह शो बेहद गहरी युवा भावना को प्रदर्शित करता है जो ऊर्जा से भरे हुए हैं तथा हर मुश्किल से निपटने के लिए हर चुनौती का सामना करने की हिम्मत रखते हैं। इस नए सीज़न के साथ, मैं सभी प्रशंसकों को आश्वस्त कर सकता हूं कि वे एक ऑल-एक्शन रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार रहें। मैं दक्षिण अफ्रीका में एमटीवी रोडीज जर्नी के निर्विवाद चैंपियन बनने के प्रतियोगियों की यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं।”

दक्षिण अफ्रीका में एमटीवी रोडीज के सफर में नए प्रतियोगियों मुस्कान जट्टाना, अर्शवीर वाही, तनिश घोरपड़े, सिद्धार्थ मनोज, अंगद बवा, नंदिनी, साक्षी शर्मा, सिमी तलसानिया, साउंडस मौफकिर और जशवंत बोपन्ना के साथ पूर्व प्रतियोगी अरुषि चावला, बसीर अली, केविन अलमासिफर, काव्या खुराना, आरुषि दत्ता, सपना मलिक, युक्ति अरोड़ा, आशीष भाटिया, सोहिल सिंह झुट्टी, गौरव अलघ भी शो में वापसी करेंगे। शो को भव्य तरीके से लॉन्च करते हुए, 07 अप्रैल, 2022 को होस्ट सोनू सूद और प्रतियोगियों के साथ रोमांचक कार्यों और स्टंट के साथ एक एक्शन से भरपूर कार्यक्रम आयोजित किया गया।तो तैयार हो जाईये दक्षिण अफ्रीका में एमटीवी रोडीज़ के सफर का रोमांच महसूस करने के लिए 8 अप्रैल, 2022 से शुक्रवार से रविवार, शाम 7 बजे केवल एमटीवी और वूट पर!

getmovieinfo.com

Related posts