हंगामा की नई सीरीज ‘सुपा स्‍ट्राइकस’

@shahzadahmed

हंगामा की नई सीरीज ‘सुपा स्‍ट्राइकस’ में मिलिये नये जमाने के एनिमेटेड फुटबॉल सितारों- शेक्‍स, ईएल मैटाडोर, नॉर्थ शॉ से

हंगामा चैनल के साथ यह सीरीज टेलीविजन चैनलों पर 21 दिसंबर से प्रसारित होने वाली है

‘सुपा स्‍ट्राइकस’ पूरी दुनिया में 100 से भी ज्‍यादा देशों में 27 भाषाओं में उपलब्‍ध है

खेल, फुटबॉल और एडवेंचर के दीवानों के लिये हंगामा लेकर आया है, एकदम नये शो ‘सुपा स्‍ट्राइक्स‘ के साथ फुटबॉल की दुनिया। यह शो एनिमेटेड रूप में है। हंगामा चैनल पर यह शो 21 दिसबंर से शाम 7.30 बजे प्रसारित होने वाला है। यह चैनल बच्‍चों के लिये नये जमाने के एनिमेटेड फुटबॉल सितारे- ईएल मैटाडोर, शेक्‍स, नॉर्थ शॉ के साथ कई अन्‍य सितारों को पेश करने वाला है।

बच्‍चों की पसंदीदा सीरीज और ‘द हैगेमरू शो’, ‘सेल्‍फी विथ बजरंगी’ जैसे किरदारों को दिखाने के लिये मशहूर, हंगामा चैनल अपने लेटेस्‍ट शो के अनूठे किरदारों को पेश करने वाला है। देशभर के नन्‍हें दर्शकों के लिये होंगे-फुटबॉल खेल के वास्‍तविक एक्‍शन से भरपूर, दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले मैच, बेजोड़ कॉम्‍पीटिशन और मौज-मस्‍ती और जोश से भरपूर एडवेंचर। प्रमुख फुटबॉल टीम के साथ कहानी का सफर आगे बढ़ेगा, क्‍योंकि ये पूरी दुनिया और ब्रम्‍हांड का सफर तय करेंगे। यह सीरीज नन्‍हें दर्शकों को दुनिया की बेहतरीन सॉकर क्‍लब के परदे के पीछे की कहानी दर्शायेगी, जोकि ‘सुपर लीग’ ट्रॉफी जीतने के इरादे से निकले हैं।

डिज्‍़नी किड्स नेटवर्क के एक प्रवक्‍ता का कहना है, ‘’हंगामा पर दिखाये जाने वाले कंटेंट हमेशा ही मौज-मस्‍ती, एडवेंचर, स्‍पोर्ट्समैनशिप और दोस्‍ती के साथ भरपूर बचपन को जीने की हमारी अहम सोच को दर्शाती है। ‘सुपा स्‍ट्राइकस’ एक ऐसा शो है जो हंगामा के दर्शकों को पसंद आयेगा और तेजी से बढ़ती नई पीढ़ी को प्रेरित करेगा।‘’

सुपा स्‍ट्राइकस शो को 21 दिसंबर को हंगामा चैनल पर, शाम 7.30 लॉन्‍च किया जाने वाला है।

Getmovieinfo.com

#hungama #newshow #supastrikas #entertainment

Related posts