सोनी सब टी वी के शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में एक नये किरदार की एंट्री से ऋषभ की ज़िंदगी में मच जायेगी उथल-पुथल

@shahzadahmed

एक अनूठे कांसेप्ट और दिल को छू लेने वाली मजेदार कहानी के साथ, सोनी सब के शो ‘तेरा यार हूं मैं’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। राजीव (सुदीप साहिर) अपने बेटे ऋषभ (अंश सिन्हा) का दोस्त बनना चाहते हैं, लेकिन उनके लिये यह उतना भी आसान नहीं है जितना उन्होंने सोचा था। ऋषभ का दोस्त बनने के लिए सोशल मीडिया पर फ़र्ज़ी आईडी बनाने के बाद राजीव को आखिरकार ऐसा लगा कि वह अपने बेटे के करीब आ रहे हैं। लेकिन राजीव की सच्चाई ऋषभ के दोस्तों के सामने आ जाती है। राजीव की हरकतों को लेकर स्‍कूल में ऋषभ के दोस्‍त उसे छेड़ना शुरू कर देते हैं। हालांकि, शुरूआत में वह अपने स्कूल के साथियों के साथ किसी भी तरह की लड़ाई करने से बचता है। लेकिन एक नया लड़का शुभम (राघव धीर) ऋषभ को सभी दोस्तों को जवाब देने के लिए उकसाने लगता है। शुभम उसे गलत कामों में शामिल होने के लिए भी प्रोत्साहित करने लगता है जिसका ऋषभ पर बुरा प्रभाव पड़ता है। यहां तक कि शुभम उसे अपने पिता के लिए कुछ कड़े नियम बनाने को भी कहता है। ऋषभ का दोस्त बनने के लिए उसके पिता को इन नियमों का पालन करना होगा। उसके पिता उसका दोस्त बनने का विचार छोड़ कर अपने कदम पीछे ले लें, इसके लिए ऋषभ, राजीव को ‘ब्रो कोड’ के बारे में बताता है।

इससे राजीव को कुछ ऐसे करने के लिये मजबूर होना पड़ता है, जो उसे ऋषभ के साथ दोस्त बनने के लिए करनी होंगी, जैसे कि देर रात चुपके से उसके साथ दोस्त की तरह आउटिंग करना।एक तरफ ऋषभ अपने पिता को अपना दोस्त बनने से रोकने के लिए कोशिश कर रहा है, तो वहीं उसकी बहन त्रिशला (निहारिका रॉय) शादी के एक प्रस्ताव से चौंक जाती है। उसके लिए यह प्रस्ताव  उसके दादाजी (राजेंद्र चावला) लेकर आते हैं। हालांकि जान्हवी (श्वेता गुलाटी) अपनी बेटी की जल्दी शादी के खिलाफ है। लेकिन रूढ़िवादी मानसिकता वाले दादाजी को लगता है कि त्रिशला की शादी करने की यह बिल्‍कुल सही उम्र है?
क्या जान्हवी अपनी बेटी की जल्दी शादी को रोक पाएगी? क्या ऋषभ का दोस्त बनने के लिए राजीव अपनी हद से आगे जा पाएगा?
ऋषभ की भूमिका निभाने वाले अंश सिन्हा ने कहा, “ऋषभ को जब पता चलता है कि उसका दोस्‍त बनने के लिये उसके पिता ने सोशल नेटवर्क पर खुद को लड़की बताया था, तो वह बहुत ज़्यादा शर्मिंदा होता है। ऋषभ की दोस्‍ती इस बीच शुभम नाम के एक नये लड़के से होती है, जो उस पर बुरा प्रभाव डालता है। दर्शकों के लिए भी यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि राजीव ‘ब्रो-कोड्स’ का हिस्सा बनकर क्या करता है और क्या वह ऋषभ का दोस्त बनने में सफल हो पाता है। आगामी एपिसोड्स ऋषभ और राजीव के बीच में कुछ हंसी और कुछ बहुत ही प्यारे पल लेकर आएगा, जिसका दर्शक निश्चित रूप से आनंद लेंगे।” त्रिशला की भूमिका निभा रही निहारिका रॉय ने कहा, “त्रिशला हैरान है क्योंकि उसके दादा जी शादी के लिए एक प्रस्ताव लाये हैं। हालांकि दादा जी दिल से उसका भला ही चाहते हैं, लेकिन त्रिशला बहुत ज़्यादा डरी हुई है और वह इतनी कम उम्र में शादी नहीं करना चाहती है। उसके माता-पिता उसके साथ खड़े हैं, और दादाजी को शादी के खिलाफ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि दादा जी की सोच रूढ़िवादी है जिसकी वजह से उन्हें समझाना आसान नहीं होगा।”

Getmovieinfo.com

Tags #sonysabtv #show #terayaarhoonmein #entertainment

Related posts