सोनी सब टीवी के आने वाले शो काटेलाल एंड संस ने बताया कि सपनों का कोई जेंडर नहीं होता

@shahzadahmed

सोनी सब ने ‘काटेलाल एंड संस’ के साथ अपने शोज का दायरा बढ़ाया है

शो में दर्शकों को उन बहनों की एक प्रेरणादायक कहानी देखने को मिलेगी जिनका मानना है कि सपनों का कोई जेंडर नहीं होता

एक सच्ची कहानी से प्रेरित, ‘काटेलाल एंड संस’ धरमपाल ठाकुर की कहानी है, जिसका किरदार अशोक लोखंडे निभा रहे हैं, और उनका ‘काटेलाल एंड संस’ नाम का हेयर सलून हैं। यह शो हरियाणा के रोहतक की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है और इसकी आकर्षक कहानी फैन्‍स को धरमपाल और उसकी बेटियों गरिमा एवं सुशीला की जिंदगी के जरिये घटनाओं के भावनात्‍मक एवं हास्‍यास्‍पद सफर पर लेकर जाएगी। इस शो का प्रसारण सोनी सब पर होगा जिसमें मेघा चक्रवर्ती और जिया शंकर की फैशनेबल युवा जोड़ी नजर आयेगी। ये दोनों क्रमश: गरिमा और सुशीला की भूमिका निभाएंगी।

मेघा चक्रवर्ती गरिमा की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। अपने किरदार और इस शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “गरिमा और सुशीला जुड़वां बहनें हैं। गरिमा सुशीला से सिर्फ 4 मिनट बड़ी है और वह उसकी मुंहफट, मनमौजी, बेहद गुस्‍सैल बहन सुशीला की तुलना में संतोषी, होशियार और संवेदनशील है। गरिमा एक ऐसा किरदार है जो घर में सभी को जोड़े रखता है। दर्शक ऐसी दो मॉडर्न, आकर्षक और आत्मविश्वासी महिलाओं को देखेंगे जो उनके सपनों को उनके पिता के सैलून – काटेलाल एंड संस के माध्यम से तराशेंगी। यह शो खुद में ही एक खूबसूरत मैसेज देता है कि हमारे सपनों का कोई जेंडर नहीं होता और इसे दर्शकों के लिए बहुत ही मनोरंजक और हास्‍यास्‍पद तरीके से दिखाया जाएगा।”गरिमा के रूप में अपनी नई भूमिका के लिए अपना उत्साह और किस तरह से बतौर कलाकार इस किरदार ने उन्हें चुनौती दी, इस बारे में बताते हुए मेघा चक्रवर्ती ने कहा, “मैंने अब तक जो भी किया है, काटेलाल एंड संस उन सभी से बिलकुल अलग प्रोजेक्ट है। गरिमा के रूप में मेरा सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं ये देखने के लिए उत्साहित हूं कि एक कलाकर के रूप में यह किरदार और शो मेरे लिए क्या लेकर आयेगा। मैं शुरुआत में थोड़ी घबराई थी क्योंकि यह शो रोहतक की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है और मेरी भूमिका के लिए एक बहुत अच्छी हरियाणवी लहज़े की डिमांड है। मैं अपनी बोली को सही करने के लिए हर दिन ट्रेनिंग ले रही हूं। हमने कल से ही शूटिंग शुरू की है और पूरा सेटअप और डिटेलिंग आपको रोहतक का एहसास दिलाएगी।”

जिया शंकर, जो शो में निडर और महत्त्वाकांक्षी सुशीला का किरदार निभाएंगी, ने कहा, “जब मैंने सुशीला के किरदार के बारे में सुना था, उसी पल से मैं यह जानती थी कि मैं यह प्रोजेक्ट करना चाहती हूं। कुछ नया करने की कोशिश रोमांचक थी, और मैं खुश हूं कि सुशीला के रूप में अपने दर्शकों को प्रेरित करने का मुझे अवसर मिला। मैंने अब तक जितने किरदार निभाए हैं सुशीला उन सभी से बिलकुल अलग है, उसकी चाल से लेकर उसके बैठने का अंदाज़ और उसकी भाषा तक, हर चीज़ जो मैं एक व्यक्ति के तौर पर असल में हूं उससे बिलकुल विपरीत है। इस भूमिका में एक कलाकार के रूप में खुद को ढ़ालने के लिए कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा, और मैं लगातार सीखने और खुद को सुशीला के रूप में ढ़ालने के लिए उत्साहित हूं। शो में मेरा किरदार बहुत ही मुंहफट, साहसी और गर्म दिमाग वाला है जिसके लिए उसकी फिटनेस और उसकी महत्वाकांक्षाए  बहुत महत्व रखती हैं। दर्शक तुरंत ही दो बहनों के बीच के अंतर के साक्षी बनेंगे क्योंकि दोनों अपनी-अपनी तरह से बहुत अद्भुत हैं। इस शो का कॉन्‍सेप्ट ऐसा है जिसमें मैं बहुत विश्वास रखती हूं- यह आपके सपनों को बीच जेंडर को लाकर भेदभाव नहीं करता, यह सच में प्रेरित करता है। सपनो का कोई जेंडर नहीं होता और यह शो इस विश्वास को जिंदा करेगा।”

‘काटेलाल एंड संस’ जल्द आ रहा है सोनी सब पर

Getmovieinfo.com

Tags #sonysabtv #tvshow #upcoming #show #kaatelalandsons #entertainment

Related posts