सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में क्या राजीव ऋषभ के लिए डांस करने के डर पर जीत हासिल कर पाएगा?

@shahzadahmed

पिता और पुत्र के रिश्ते के असली सार को समझाने वाला, सोनी सब का स्लाइस ऑफ़ लाइफ शो ‘तेरा यार हूं मैं’ पूरी तरह से म्यूज़िकल होने के लिए तैयार है

यह शो दर्शको को बंसल परिवार के सदस्यों की ज़िन्दगी में ले जाता है जहां एक पिता के उसके टीनेज बेटे का दोस्त बनने की कोशिश पर प्रकाश डाला गया है।  जहां राजीव (सुदीप सिंह) ऋषभ (अंश सिन्हा) की रफ़्तार भरी ज़िंदगी के साथ चलने की पूरी कोशिश कर रहा है, तो वहीं यह शो एक ज्वाइंट परिवार के खट्ठे-मीठे सफर को भी दर्शाता है। ‘तेरा यार हूं मैं’ के आगामी एपिसोड्स में राजीव को अपने बेटे का ‘यार’ बनने के लिए एक ऐसा ही प्रयास करते हुए देखा जाएगा क्योंकि वह अपने बेटे के साथ एक डांस प्रतियोगिता का हिस्सा बनने का निर्णय लेता है, लेकिन ऋषभ शायद ही यह जानता है कि राजीव अपने सबसे बड़े डर का सामना करने जा रहा है। स्कूल में आगामी डांस प्रतियोगिता के लिए, ऋषभ अपने परिवार के एक सदस्य के साथ इसमें भाग लेने का निर्णय लेता हैं। उसका दोस्त, शुभम (राघव धीर) ऋषभ को उसके पिता के साथ इसमें हिस्सा लेने के लिए ज़ोर देता है, इसलिए ऋषभ राजीव को इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने के लिए मना लेता है। राजीव, जो खुद को एक बहुत ही बुरा डांसर मानता है वह शुरुआत में इसका हिस्सा बनने के लिए मना कर देता है, लेकिन अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए, वह अपने डर से लड़ने का निर्णय लेता है। इसके विपरीत, ऋषभ को इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं है कि उसके पिता उसके लिए स्टेज पर डांस करने के अपने सबसे बड़े डर का सामना करने जा रहे हैं। तो वही दूसरी तरफ, बंसल परिवार में स्थिति और भी गंभीर होती जा रही है क्योंकि जान्‍हवी (श्वेता गुलाटी) दादाजी (राजेंद्र चावला) के त्रिशाला (निहारिका रॉय) की शादी कराने के निर्णय से बिलकुल सहमत नहीं होती और वह उनसे बात करने का निर्णय लेती है। आगामी एपिसोड्स त्रिशाला की शादी के अंतिम फैसले का खुलासा करेगा, लेकिन इसी के साथ, राजीव को अपने डर का सामना भी करना पड़ेगा।
राजीव की भूमिका निभाने वाले सुदीप साहिर ने कहा , “आगामी सीक्वेंस की शूटिंग करने के लिए यह हफ्ता काफी रोमांचक रहा है क्योंकि राजीव को डांस करने के डर का सामना करना होगा। शूटिंग पर, अंश और मैंने एक बहुत अच्छी टीम बनाई और इस डांस सीक्वेंस पर काम करना काफी मज़ेदार रहा। दर्शकों को म्यूज़िकल और मस्ती से भरे एपिसोड्स के लिए बिलकुल तैयार रहना चाहिए, जहां राजीव स्टेज पर डांस की चुनौती का सामना करेंगे, तो वही अपने बेटे के लिए वह मॉडर्न लुक को अपनाते हुए नज़र आएंगे। यह एपिसोड्स कई लेवल्‍स पर राजीव की परीक्षा लेंगे, क्या वह सच में ऋषभ के लिए अपने डर का सामना करने में सक्षम होगा और क्या इसी के साथ क्या वो त्रिशाला के लिए दादा जी के खिलाफ खड़ा हो पाएगा?इसका खुलासा सिर्फ आगामी एपिसोड्स में ही होगा। तो आप देखते रहें ‘तेरा यार हूं मैं’ ।”ऋषभ की भूमिका निभा रहे अंश सिन्हा ने कहा, “इस नई कहानी के साथ सेट का वातावरण पूरी तरह से बदल गया। एक कलाकार के तौर पर यह बहुत ही अच्छी सीख है क्योंकि जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ रही है ऋषभ के किरदार में कई और नई चीज़े विकसित हो रही है। सुदीप के साथ काम करने का अनुभव हमेशा ही बहुत अच्छा रहा है और हमने उस सीन की शूटिंग करते हुए बहुत मस्ती की जहां राजीव अपने बेटे के लिए मॉडर्न कपड़े पहनने की कोशिश करता है लेकिन दादाजी द्वारा पकड़ा जाता है। हमें असल में एक्टिंग करने की ज़रूरत नहीं पड़ी। वह सीन नैचुरल और खुद में ही बहुत मज़ेदार था। मैं शो में आने वाले ट्विस्ट के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि वो उसका आनंद ज़रूर लेंगे।”

Getmovieinfo.com

Tags #sonysabtv #tvshow #terayaarhoonmein #entertainment

Related posts