सोनयलिव की रंगारंग नई सीरीज ‘सैंडविच्ड फॉरएवर’

@shahzadahmed

2020 की विदाई करें रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित सोनीलिव की रंगारंग सीरीज ‘सैंडविच्ड फॉरएवर’ के साथ

हिंदी फिल्मों ने हमें सिखाया है कि ‘सब कुछ अपने माता-पिता को प्यार करने में है’, किन्तु जब वही प्यार थोड़ा अतिरेकपूर्ण हो जाता है, तब क्या होता है! गेम निर्माता और राष्ट्र-स्तरीय एक खिलाड़ी शादी करती है और मुंबई में ‘सदा-सदा के लिए खुशहाल’ जीवन आरम्भ करने की योजना बनाती है. लेकिन उनलोगों ने अपनी नई ज़िंदगी शुरू की ही थी कि उनके दुखदायी ससुराल वाले उनके नए पड़ोसी के रूप में आ धमकते और अशांति छाने लगती है। इस बार क्रिसमस के अवसर पर सोनीलिव अपने आगामी मौलिक शो, सैंडविच्ड फॉरएवर में वर्ष 2020 का अति आवश्यक अंत का समारोह लेकर आ रहा है।25 दिसम्बर से आरम्भ होने वाला 15 एपिसोड का यह हास्यप्रधान शो शहर के सबसे सनकी परिवार और उन्हें एकजुट रखने वाले टेढ़े-मेढ़े समीकरणों पर आधारित है।
रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा निर्मित, सैंडविच्ड फॉरएवर एक हास्यप्रधान शो है जो नवविवाहित समीर और नैना के इर्द-गिर्द घूमता है। ‘घर’ की उनकी तलाश का अंत एक फ्लैट में होता है जो नैना के माता-पिता के फ्लैट से सटा हुआ है, जबकि समीर के माता-पिता भी कुछ ही दिनों में उनके पड़ोस में आ बसते हैं।घर की सजावट से लेकर भोजन की पसंद तक इन सास-श्वसुरों की दखलंदाजी घर के मामलों में जैसे-जैसे बढ़ती जाती है, समीर और नैना के जीवन में उथल-पुथल शुरू हो जाता है और पल भर में सब कुछ उलटा-पुल्टा हो जाता है। हास्य, व्यंग्य और जीवन से गहरे जुड़े पलों से भरपूर इस शो में हर आधुनिक भारतीय परिवार में व्याप्त पेचीदा फिर भी प्रेमपूर्ण संबंधों पर रोशनी डाली गयी है।

मुख्य भूमिका में आहना कुमरा और कुणाल रॉय कपूर अभिनीत इस शो का कथानक-लेखन और संचालन द कपिल शर्मा शो से मशहूर हुए भारत कुकरेती ने किया है। इस शो में ज़ाकिर हुसैन, दिव्या सेठ शाह, अतुल कुलकर्णी और लुबना सलीम एवं अन्य शानदार कलाकारों ने अभिनय किया है।

कुणाल रॉय कपूर, अभिनेता :
“मुझे एक विधा के रूप में हास्यप्रधान शो आकर्षित करते हैं. इसलिए मैंने जब सैंडविच्ड फॉरएवर की कहानी सुनी, तो तुरंत हाँ कर दी। न केवल समीर का किरदार बेहद मजेदार और प्यारा था बल्कि इसकी कहानी भी अपने-आप में उन परिस्थितियों पर आधारित है, जिससे हर भारतीय दम्पति को दो-चार होना पड़ता है और इस तरह यह सीधे दिल से जुड़ी लगती है।हमें इस सीरीज की शूटिंग में काफी आनंद का अनुभव हुआ और मुझे उम्मीद है कि यह केमिस्ट्री परदे पर भी दिखेगी।बस सोनीलिव पर इसके प्रीमियर का इंतज़ार है।”

आहना कुमरा, अभिनेत्री
“सैंडविच्ड फॉरएवर  एक तात्विक भारतीय परिवार की कहानी है जिसे हम सभी अपनी-अपनी जिन्दगी के जुड़ा महसूस कर सकते हैं। इस शो में दो परिवारों के बीच ढेरों हास्यास्पद और विचित्र दृष्टान्तों को रेखांकित किया गया है, जो विवाह के बंधन से परस्पर जुड़े हैं और अब एक-दूसरे के साथ ठीक से निभाने को बाध्य हैं। मैंने नैना का किरदार करने का पूरा आनंद उठाया है और इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ इस सीरीज का फिल्मांकन एक जबरदस्त अनुभव रहा है। मैं इस शो के प्रति दर्शकों की राय जानने को बेचैन हूँ।”

Getmovieinfo.com

#sonyliv  #newseries #sandwichedforever #aahanakumra #kunaalroykapur

Related posts