सामजिक बेड़ियों को तोड़ने और अस्वीकार्य या वर्जित प्रेम कहानियों की गाथा सुनाने आ रहा है ऑल्ट बालाजी का नया शो हाय तौबा

ऑल्ट बालाजी इस साल की अपनी सबसे बड़ी नाटकीय कहानियों के संग्रह को लेकर आ रहा है

जी हाँ, यह शो लघु कथाओं का संकलन होगा, जो आपको ‘हाय तौबा’ करने पर मजबूर कर देगा

पुरुष लैंगिकता (सेक्सुलिटी ) को लेकर कही गई ऐसी प्रेम कहानी, जो अब भी समाज में अस्वीकार्य या वर्जित मानी जाती है, ऐसी ही कहानी को उजागर कर रहा है ऑल्ट बालाजी का नया ड्रामा हाय तौबा। यह शो मोहब्बत से लेकर गुनाह तक की कहानियों को दर्शायेगा। जैसा कि कहा जाता है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। यह लिंग, उम्र और किसी भी चीज की परवाह नहीं करता है। हाय तौबा के माध्यम से मेकर्स  यही दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं।  वे यह  भी दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं कि समाज इस तरह के मुद्दे पर अब भी किस तरह से प्रतिक्रिया देता है और ऐसे मुद्दे जिन पर हम बात नहीं करते, लेकिन यह कितनी गहराई से हमारी जिंदगी का हिस्सा होता है, उन्हें कहानियों के माध्यम से कहना कितना जरूरी है । जैसा कि एक लोकप्रिय कथन है ” कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना है ” इसका मतलब है कि लोगों को कुछ भी कहने का मौका चाहिए, फिर चाहे कुछ हुआ हो या न हुआ हो, वे कहेंगे ही।

ऐसे में इस शो के ट्रेलर में हम कई कहानियों की झलकियां देख रहे हैं। यहाँ एक ऐसे प्यार की बात है, जिसे वर्जित माना गया है, जो अस्वीकार्य है, ऐसी कहानी है, जो समाज की सारी बेड़ियों को तोड़ रही है।  इस ट्रेलर में और भी बहुत कुछ खास है । वाकई है न रोचक ? ट्रेलर देख कर वाकई ऐसा लग रहा है कि आपको  एक साथ बहुत कुछ देखने का मौका मिलने वाला है और जिसे देख कर आप और अधिक की डिमांड करेंगे। मेकर्स ने इसे बेस्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने लीक से हटकर कहानी कहने की कोशिश की है, ये कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं। वे अब बस यह चाहते हैं कि बिना किसी पूर्व अवधारणा के, आप उनकी ये कहानियां देखेंl

शो के मेकर्स ने अभी कुछ देर पहले ही शो का पोस्टर लांच किया है। पोस्टर में आप हमारे समाज का एक ढांचा देख सकते हैं, जो काफी कुछ कह जाती है। पोस्टर्स में काफी सारे रंगों का इस्तेमाल, मेकर्स के नजरिये को दर्शाने और पॉप कल्चर या संस्कृति को दर्शाने के लिए किया गया है, ताकि मेकर्स इस शो के माहौल से  दर्शकों को रूबरू करा पाएं।

” #HaiTaubba’s की दुनिया में आपका स्वागत है ! यहाँ बिना किसी की परवाह किये, हम सामाजिक बेड़ियों को तोड़ते हैं !

बता दें कि हाय तौबा, कुछ कहानियों का संग्रह या गुच्छा है और इन सारी कहानियों में एक बात समान है और वह है प्यार का एहसास।  भले ही यह किसी दूसरे के लिए लांछन के रूप में हो, लेकिन अंतत : महत्वपूर्ण यह है कि यह सिर्फ और सिर्फ प्यार के बारे में है और प्यार, प्यार ही होता है। ऑल्ट बालाजी के इस नए हाय  तौबा ड्रामा की यही खास बात है।  इस शो में कास्ट के रूप में कई चर्चित नाम शामिल हैं, जिनमें गगन आनंद, सचिन खुराना, मेघा माथुर, अक्षय नाब, भक्ति मनियर और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।  इस शो की परिकल्पना ऑल्ट बालाजी के क्रिएटिव हेड बलजीत सिंह चड्डा ने की है।

शो 6 मई से ऑल्ट बालाजी ऐप पर उपलब्ध होगा। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहिए।

Getmovieinfo.com

#altbalaji #upcomingseries #HaiTaubba #webseries

Related posts