सब का लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चष्मा ने रचा नया इतिहास पुरे होंगे 3000 हजार एपिसोड्स

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत भारत का सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चष्मा’ जल्द ही नया इतिहास रचनेवाला है

दो एपिसोड्स पश्चात, 24 सितम्बर 2020 को  यह शो अपने 3000 हजार एपिसोड्स पुरे करेगा| इस शो ने हाल ही में अपनी 12 सालो की हास्यमय यात्रा पूरी कर,13 वें वर्ष में प्रवेश किया है| यह भारत का एकमात्र पारिवारिक टीवी शो है जिसने विविध वयोवर्ग के दर्शोकों का हास्य से मनोरंजन किया है |इस शो की सफलता का श्रेय उससे जुड़े भारतीय सोसाइटी को भी जाता है जो कहानी और उसके पात्रों के माध्यम से दर्शाया गया है। इसलिए तो इस शो की गोकुलधाम सोसाइटी भी इतनी प्रसिद्ध है और मिनी इंडिया के नाम से पहचानी जाती है।तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई,2008  को पहली बार सब टीवी, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया पर प्रसारित किया गया था।

शो के निर्माता श्री असित कुमार मोदी कहते है, “मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों, प्रशंसकों और समर्थकों का दिल से धन्यवाद कहता हूँ| शो को मिलने वाली हर एक सफलता सिर्फ हमारे लिए ही नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र के लिए गौरव की बात है और इसकी हमें बहुत खुशी है| हम 24 सितम्बर 2020 को 3000 हजार एपिसोड्स पुरे कर रहे है और यह भावना मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। इन बारह सालों में पहली बार लॉकडाउन के दरम्यान दुर्भाग्यवश शो के प्रसारण को कुछ महीनों के लिए खंडित करना पड़ा था। इस कठिन समय में भी हमारे दर्शकों और शुभचिंतकोने हमारा साथ  दिया। अब जब शो वापस शुरू हो गया है, हम हमारी प्रतिबद्धता पर कायम रहकर सामाजिक मूल्यों के साथ शो के माध्यम से हमेशा की तरह खुशी और सकारात्मकता का प्रसार करेंगे।तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसने हमेशा सभी भावनाओं को सहजता से सामाजिक निर्माण के प्रतिक के रूप में दर्शाया है। यह शो भारत की समृद्ध और विविध संस्कृति और विविधता में एकता का एक प्रस्तावक है।शो अपनी कहानियों के माध्यम से हमेशा सकारात्मकता और हास्य को बढ़ावा देने का प्रयास करता है।असितजी कहते है कि,” तीन हज़ार एपिसोड्स पूरा होना बेशक एक बड़ी सफलता है, पर यह काफी नहीं है| हम उसी निष्ठां और उत्साह के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे और सामाजिक जागरूकता फैलाएंगे जैसे हम पिछले १२ साल से करते आ रहे है | आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा पूरी टीम के कड़े श्रम और प्रतिबद्धता के कारण दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला डेली फॅमिली कॉमेडी शो बन चूका है और इस ऊंचाई तक पहुंचा है । मैं इस शो से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को इस की सफलता में योगदान देने के लिए धन्यवाद देता हूं | ”
देख़ते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Tags #sonysabtv #tmkoc #3k #episode #awesome #show #entertainment

.

Related posts