वैभव सेठ ने किया दिल छूलेने वाला ट्रेक कैफियत रिलीज़

अमेरिका में स्थित  सिंगर, म्यूजिक कंपोजर वैभव सेठ ने आत्मीय और दिल को छू लेने वाले गाने कैफियत को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है

यह गाना Jio-Saavn, Spotify, Apple Music जैसे प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है, इस गाने को प्रद्योत सालुंके ने खूबसूरती से लिखा है, यह गाना शुरू होता है “लाफ़ज़ोन ने की ये दुवा, आंखें में तेरा चेहरा, दिल पे ना मेरा इख्तियार।” उस समय के शब्दों के साथ ऐसी सुंदर रेखाएँ जहाँ राग राजा था। वैभव ने गाने के समय में राग को वापस लाने के अपने प्रयासों में ईमानदारी दिखाई है।

यह वैभव का पहला स्वतंत्र मूल ट्रैक है, हालांकि उन्होंने ज़ी म्यूजिक कंपनी और आर्टिस्ट अलाउड के साथ अपने 3-4 गानों भागीदारी मैं रिलीज करे है, लेकिन इससे पहले कभी भी एक स्वतंत्र मूल ट्रैक रिलीज़ नहीं किया था। वैभव को कवर गायन और मैशअप गाना भी पसंद है, जिसमें उनके कुछ मैश-अप को हजारों दृश्य ने यूट्यूब वीडियो देखा है।

वैभव सही मायने में एक मल्टी-टास्कर है जिसमें कई साल का अनुभव आरजे होने के साथ-साथ कॉर्पोरेट की नौकरी भी है। हे भाई! इतने सारे जॉब प्रोफाइल लिखना एक थकाऊ काम था, हम इस चीज का अंदाजा भी नहीं लगा सकते की वह इतने सारे काम एक साथ कैसे कर लेते है। हम उनके नए ट्रैक और भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

कैफियत 2 अप्रैल, 2021 को सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों और वैभव के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है

Getmovieinfo.com

Related posts